+

नोएडा में कॉलेज ड्रेस में ही KISS करते रोमांस करने लगे लड़का-लड़की, चुपके से वीडियो बना किया वायरल

Noida college girl kissing viral video : नोएडा के एक कॉलेज में लड़की और लड़का ड्रेस में ही रोमांस करने लगे. KISS करते हुए वीडियो वायरल हो गया.
featuredImage

Noida College Viral video : दिल्ली से सटे नोएडा के एक कॉलेज कैंपस में लड़की और लड़के का रोमांटिक अंदाज में KISS करने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉलेज की दीवार के सहारे ड्रेस में ही लड़की और लड़के एक दूसरे को बांहों में लेकर किसिंग कर रहे हैं. कई बार दोनों अश्लील हरकत करने की भी कोशिश करते हैं. ये हाल में ही दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) में वायरल हुए अश्लील वीडियो की तरह ही है. जिसे सोशल मीडिया पर एक गाने के साथ वायरल किया है. हालांकि, क्राइम तक (Crime Tak) इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Noida Kissing viral video : वायरल वीडियो का ग्रैब (Crime Tak इसकी पुष्टि नहीं करता है)

चुपके से वीडियो बनाई गई

Noida college Kissing viral video : असल में कॉलेज के छात्र और लड़की स्टूडेंट बिल्कुल सुनसान वाली जगह पर जाकर अश्लील हरकत कर रहे थे. उन्हें लगता था कि इस जगह पर जल्दी कोई नहीं आता है. लेकिन बताया जा रहा है कि किसी को इस बारे में जानकारी लग गई थी. इसलिए जब लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे से लिपटकर KISS कर रहे थे तभी उसने कांच की दीवार के पीछे से सीक्रेट तरीके से मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया. इसके बाद उसी वीडियो को You Tube से लेकर Facebook समेत तमाम सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल कर दिया. 

अब दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत करने पर पकड़ लेगी पुलिस

दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

Viral Video : दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Kissing) में लड़का और लड़की के किसिंग सीन से लेकर मास्टरबेट करने तक के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. इसके अलावा लड़का और लड़की के अश्लील हरकत करने के भी कई वीडियो आ चुके हैं. इसे देखते हुए दिल्ली मेट्रो में एक अलग से यूनिट बनाई गई है जो अश्लील हरकत करने वालों पर नजर रख रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter