+

जहांगीरपुरी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सामने आया हत्या का चौंकाने वाला Video

Delhi Murder Video: सीसीटीवी पुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हाथ में पिस्तौल लिए बेखौफ बदमाश गोलीबारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक को 6 गोलियां लगी हैं।
featuredImage

Delhi Murder Video: दिल्ली के जहांगीरपुरी में सोमवार एक प्रापर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया गया। इस हत्याकांड का बेहद चौंकाने वाला सीसीटीवी सामने आया है। गोली मारकर हत्या करने का फुटेज सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक थाना जहांगीरपुरी इलाके में बिजेंद्र यादव नाम के प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से मौत के घाट उतारा गया है। सीसीटीवी पुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हाथ में पिस्तौल लिए बेखौफ बदमाश गोलीबारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक को 6 गोलियां लगी हैं।

घटना 22 मई 3 बजे की है। मृतक की पहचान बिजेन्द्र यादव उर्फ ​​बबली के तौर पर हुई। बिजेंद्र भलस्वा डेयरी दिल्ली का रहने वाला था। मृतक की उम्र 50 वर्ष है और वह प्रापर्टी डीलर के रूप में काम करता था। वह भलस्वा डेयरी गांव में एक समारोह में शामिल होने आया था जहां 3-4 लोगों ने गोलियां चलाकर उसे घायल कर दिया और इसके बाद वे फरार हो गए।पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक बिजेंद्र यादव उर्फ ​​बबली थाने शालीमार बाग का बीसी था जो पहले हत्या और डकैती सहित 10 आपराधिक मामलों में शामिल था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter