+

Burqa Dance : मंगलुरु के कॉलेज में इस हिंदी गाने पर छात्रों ने किया बुर्का डांस, 4 सस्पेंड

Mangalore College Burqa Dance Viral : मंगलुरु के एक कॉलेज का बुर्का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मंगलुरू के वामनजूर के सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ( St.Joseph Engineering College Burqa Dance) के कुछ छात्रों का बताया जा रहा है. इस वीडियो में 4 छात्र बुर्का पहनकर फिल्मी गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होन के बाद कॉलेज प्रशासन ने एक्शन लेते हुए चारों छात्र को सस्पेंड कर दिया है.

Mangaluru St.Joseph Engineering College Burqa Dance)

Viral Video: कॉलेज मैनेजमेंट की तरफ से कहा गया है कि मंच पर डांस करने वाले स्टूडेंट्स मुस्लिम कम्युनिटी से हैं. लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. ये डांस स्टूडेंट असोसिएशन के एक कार्यक्रम में हुआ था. हालांकि, ये डांस पहले से तय कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था. इसलिए तुरंत एक्शन लिया गया और चारों छात्रों को सस्पेंड किया गया.

Watch Full Mangalore St.Joseph Engineering College Burqa Dance Video

दबंग-2 फिल्म के इस गाने पर हो रहा था Burqa Dance

Viral Burqa Dance : असल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि फिल्मी सॉन्ग, ...मेरे होठों को..सीने से यार...चिपका ले फेविकोल से.. पर डांस हो रहा है. इस गाने पर बुर्का डांस को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है. इसमें 4 लड़के ग्रुप डांस कर रहे हैं. इसे लेकर सेंट जोसफ इंजीनियरिंग कॉलेज की तरफ से एक विज्ञप्ति जारी की गई है.

Mangaluru St.Joseph Engineering College Burqa Dance press note

जिसमें लिखा गया है कि ये कार्यक्रम स्टूडेंट असोसिएशन का अनौपचारिक इवेंट था. जिसमें ये डांस लिस्टेड नहीं था. जिन लड़कों ने बुर्का डांस किया है वो मुस्लिम धर्म से ही हैं. उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है. कॉलेज ऐसे किसी भी काम को सपोर्ट नहीं करता है तो समुदायों के बीच किसी तरह से सौहार्द को नुकसान पहुंचाएं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter