+

Viral Video: :छोटी सी बात पर बस ड्राइवर ने कर दी बाइकर की बेरहमी से पिटाई

Bengaluru bus driver thrashes biker: बेंगलुरु (Bengaluru) से एक रोड रेज (Road rage) की घटना सामने आई है. यहां एक बस ड्राइवर (Bus Driver) ने एक बाइकर की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर शख्स की बुरी तरह पिटाई कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना मंगलवार को बेंगलुरु के येलहंका न्यू टाउन इलाके में घटी.

पीड़ित शख्‍स की पहचान 44 वर्षीय संदीप बेनिफेस के रूप में हुई है, जो अपनी पत्‍नी के साथ मोटरसाइकल से कहीं जा रहा था. वहीं बस ड्राइवर एक अन्‍य बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान मोटरसाइकिल बस के रास्‍ते में आ गई, जिसके बाद ड्राइवर की उस व्‍यक्ति के साथ बहस हो गई. कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर सरकारी बस को चला रहा है, जबकि वह प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी है. इस घटना के बाद से बस ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है. सोशल मीडिया पर उसकी खूब आलोचना हो रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले तमिलनाडु का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक बस कंडक्टर नशे में धुत व्यक्ति को बस से धक्का देता हुआ दिखता है. धक्के के बाद पीड़ित बस से जमीन पर आ गिरता है और बस घटनास्थल से आगे बढ़ जाती है. इसके बाद से इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दीं. 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter