+

UP Crime: शराब पिलाने से मना किया तो युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला, सीसीटीवी में कैद वारदात

UP Crime News: गाजियाबाद में शराब (Liquor) के लिए एक शख्स को चाकू से गोदकर मार डाला (Stab to Death) गया। ये वारदात खोड़ा इलाके में हुई। 55 साल के जगदीश घर के पास ही जागरण देखने गए थे। रात के तीसरे पहर जब वो घर वापस लौट रहे थे तभी एक अज्ञात युवक ने उनके ऊपर चाकुओं से हमला बोल दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक 55 साल के जगदीश ने युवक को शराब पिलाने से मना किया तो युवक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से में युवक ने जगदीश पर चाकू से हमला बोल दिया। हमलावर ने जगदीश के जिस्म पर तीन चार चाकू से वार किए। चाकू लगने के बाद जगदीश घर की तरकफ भागे और परिजनों को पूरी वारदात के बारे में बताया।

जगदीश के शरीर से बेहद खून निकल रहा था और वो बेहोश हो गए। जब तक घरवाले जगदीश को नोएडा के अस्पताल पहुंचाते रास्ते में ही उन्होने दम तोड़ दिया। हत्या के बाद से ही हमलावर फरार है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि जगदीश पेशे से माली का काम करते थे।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि जगदीश घर के नजदीक ही जगरण में गए थे। जागरण के बाद वो करीब 3 बजे घर वापस आ रहे थे तभी ये वारदात हुई। जानकारी के मुकाबिक हमलावर युवक जगदीश से शराब का इंतजाम करने को कह रहा था। जगदीश ने अपने पास शराब न होने की बात कही तो युवक ने चाकू मारना शुरु कर दिया।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter