+

Telangana Crime: हैदराबाद में बीच सड़क पर युवक को चापड़ से काट डाला, वायरल हुआ VIDEO

Telangana Crime News: तेलंगाना के हैदराबाद में बेहद चौंकाने वाला मामला सामेन आया है। यहां एक शख्स को पहले सरेआम चाकुओं से गोद (Stabbing) दिया गया और हमलावरों ने तेजधार हथियार से तब तक हमला किया जब तक युवक की मौत (Death) नहीं हो गई । ये वारदात रविवार की है। मरने वाले की पहचान जंगम साईनाथ के तौर पर हुई है। इस हत्याकांड का सनसनीखेज वीडियो भी सामने आया है।

रविवार को शाम करीब 5 बजे जंगम साईनाथ को बीच सड़क पर घेर लिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 100 फुटा सड़क के दोनों तरफ ट्राफिक चल रहा है। और बीच डिवाइडर पर कुछ लोग जंगम को लगातार चाकू व चापड़ मार रहे हैं। इस हत्या को तीन लोगों ने अंजाम दिया। एक शख्स ने जंगम के पैरों को पकड़ रखा था जबकि बाकी उसपर हमला कर रहे थे।

ये घटना हैदराबाद के मूसी नदी के दूसरी तरफ पुराना पुल के पास हुई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक जंगम साईनाथ कोटी के इस्लामिया बाजार का रहने वाला था। पुलिस अफसरों ने बताया कि कुलसूमपुरा पुलिस स्टेशन में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें आरोपिय़ों की तलाश में जुटी हैं।

पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।  पुलिस को शक है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते जंगम की हत्या की गई है। पुलिस ने रास्ते के कई सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान शुरु कर दी है। अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter