+

Nirmal Choudhary: छात्रसंघ अध्यक्ष को पड़ा चांटा, क्यों हुई मारपीट, क्या है पूरा मामल...

Nirmal Choudhary College Viral Video: राजस्थान विश्विद्यालय (Rajasthan University) के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने चांटा मार दिया. इसके बाद मंच पर दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए. बता दें कि कार्यक्रम के दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद थे. यह घटना महारानी काॅलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में हुआ.

Rajasthan University Nirmal Choudhary Slap Full Viral Video:

बता दें कि कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अलावा संघ के जयपुर प्रांत प्रचारक डाॅ. शैलेंद्र कुमार भी मौजूद थे. वहीं सिंगर अखिल भी स्टूडेंटस के परफाॅर्म करने वाले थे. वहीं थप्पड़ पड़ने के बाद निर्मल ने कहा कि मुझे बतौर अतिथि कार्यक्रम में बुलाया गया था. वहां खुलेआम गुंडागर्दी की गई। इससे मैं डरने वाला नहीं हूं. मैं कोई गुंडा या बदमाश नहीं हूं.

जब तक शरीर में सांस चलेगी छात्रों के लिए काम करता रहूंगा. थप्पड़ मारने से रुकने वाला नहीं हूं। थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था.

निर्मल चौधरी ने कहा महारानी महाविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने गया था. जैसे ही मंच पर पहुंचा एक असामाजिक तत्व ने मुझे धक्का दिया. इस तरह खुलेआम गुंडागर्दी के खिलाफ प्रशासन को भी एक्शन लेना चाहिए. मेरी बराबरी करनी है तो बराबर कार्य करो. छात्रशक्ति के लिए जुटो, तब मानूंगा. ये सस्ती लोकप्रियता पाने का काम है. आप सही दिशा में काम कीजिए. गुंडा बदमाश बनने से समाज आपको स्वीकार नहीं करेगा.

अरविंद केजरीवाल को भी थप्पड़ पड़ा था, लेकिन आज वे सबसे शक्तिशाली राज्य दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं. नक्सली क्षेत्रों में भी 20 साल पहले ऐसी घटनाएं सरेआम होती थी, आज वहां भी नहीं होती. राजस्थान किस दिशा में जा रहा है ये घटना उसी का नतीजा है. मुझे जब तक छात्रशक्ति के लिए काम करने का मौका मिलेगा मैं तब तक छात्रों के लिए कार्य करता रहूंगा.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter