+

फिल्म 'स्पेशल 26'की स्टाइल में लूट, फर्जी ED अधिकारियों का छापा, ले उड़े 3 किलो सोना और बहुत कुछ..

Mumbai Crime News: मुंबई (Mumbai) के झवेरी बाजार (Zaveri Bazaar) में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है.अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' फिल्म तो आपने देखी ही होगी. यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ. इस फिल्म में फर्जी अफसर बनकर लूटपाट की गई थी. इसी तरह फर्जी ईडी अधिकारियों ने जावेरी बाजार में छापा मारकर करोड़ों रुपये लूट लिए. दरअसल ईडी के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने फर्जी ईडी अधिकारी बनकर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यवसायी के कार्यालय पर 4 अज्ञात लोगों ने फर्जी छापेमारी की. आरोपी ने खुद को ईडी का अधिकारी बताया. इसके अलावा सूत्रों ने जानकारी दी है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता व्यवसायी के कार्यालय में एक कर्मचारी को भी हथकड़ी लगाई थी. इसके बाद बदमाश कार्यालय से 25 लाख रुपए नकद और तीन किलो सोना लूट ले गए.

इस सोने की कुल कीमत एक करोड़ सात लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506(2) व 120बी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस बीच, पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश जारी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter