+

Delhi Crime: 'पुष्पा'स्टाइल में दिल्ली से बिहार तक शराब की तस्करी, ड्रमों में भेजी जा रही थी शराब, देखिए VIDEO

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने हरियाणा (Haryana) की बनी अवैध शराब दिल्ली के जरिए बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर तक तस्करी (Smuggling) करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। पुलिस ने 25 बड़े प्लास्टिक ड्रमों में रखी 626 शराब की बोतलें बरामद की हैं। ये बोतलें बड़े ही शातिराना तरीके से ड्रमों के अंदर छुपाकर रखी गई थीं।

'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी, देखिए VIDEO

समयपुर बादली थाना पुलिस ने श्री साईं ट्रांसपोर्ट कंपनी, एसजीटी नगर, दिल्ली से अवैध शराब की 626 बोतलें जब्त की हैं जो लकड़ी के बुरादे से ढके 25 प्लास्टिक के ड्रमों में रखी हुई थीं। अवैध शराब की सभी 626 बोतलें हरियाणा में भरी गई हैं। इन शराब की बोतलों को बिहार भेजा जाना जा रहा था।

दरअसल समय पुर बादली थाना की प्रहार टीम को 23 जनवरी को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एसजीटी नगर से परिवहन सेवाओं के जरिए कुछ अवैध सामान ले जाया जा सकता है। थाना समय पुर बादली की प्रहार टीम एसजीटी नगर में थी और इस संबंध में तलाश कर रही थी।

इसी बीच सूचना का पता तब चला जब एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने उन्हें बताया कि दो रिक्शा चालक अपने रिक्शे में कुछ प्लास्टिक के ड्रम एसजीटी नगर स्थित श्री साई ट्रांसपोर्ट कंपनी में लाए और मैसर्स शिव ट्रेडिंग कंपनी, गीता कॉलोनी की ओर से दो बिल दिए हैं।

इन प्लास्टिक ड्रमों को आदित्य एंटरप्राइजेज, मुजफ्फरपुर, बिहार तक पहुंचाने के लिए कहा गया है। जब उन्होंने रिक्शा चालकों से ड्रम में रखे सामान और मालिक के बारे में पूछा तो दोनों रिक्शा चालकों ने किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया और अपने रिक्शा छोड़कर भाग गए।

पेट्रोलिंग स्टाफ ने तुरंत मौके पर पहुंचकर प्लास्टिक के ड्रमों की जांच की। इन ड्रमों को खोलने पर सभी ड्रम लकड़ी के बुरादा से भरे हुए पाए गए और शराब की बोतलें लकड़ी के चूरे में शातिराना तरीके से छिपाई गई थीं।

पुलिस अफसरों का कहना है कि शिव ट्रेडिंग कंपनी गीता कॉलोनी का पता व सभी जानकारी फर्जी निकली है। यह खेप बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एक कंपनी को भेजी गई थी जहां शराबबंदी है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है और इन ड्रमों को परिवहन कंपनी में लाने वाले रिक्शा चालकों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter