+

Who is Aaftab : LGBT कम्युनिटी को फेवर करने से श्रद्धा मर्डर का कोई लिंक तो नहीं?

Aaftab and Shraddha Murder Case: इस हंसते हुए चेहरे के पीछे की हैवानित जानकर आप दंग रह जाएंगे, इस मासूम चेहरे के छिपी है ऐसी हैवानियत जिसपर यकीन करना मुश्किल होगा. ये ऐसा क्रूर शख्स है जिसने दिल्ली पुलिस को भी चौंका दिया है. जिस गर्लफ्रेंड से मोहब्बत की थी उसी को मौत के घाट उतार दिया.

Shraddha Murder Case: मुंबई (mumbai) के कॉल सेंटर (Call Center) में श्रद्धा वाकर से मिलने वाला आफताब के बीच वहीं दोस्ती हुई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. पर आफताब (Aaftab Poonawala) के अंदर एक हैवान था. जो बस दिखावे के लिए प्यार कर रहा था. यही बात श्रद्धा समझ नहीं सकी और उसे जान गंवानी पड़ी.

आरोप है कि शातिर आफताब ने बड़ी ही प्लानिंग के साथ श्रद्धा की हत्या को अंजाम दिया. आफताब की सोशल मीडिया प्रोफाइल Crimetak.in के हाथ लगी है. जब हमने उसकी फेसबुक ID खंगाली तो देखा की आफताब ने LGBTQ community, Acid Victim, Women Rights का सोशल मीडिया पर समर्थन करता था और दीपावली पर पटाखों की जगह अपने अंदर के अंहकार को जलाने की बात करने करता था.

आफताब की फेसबुक पोस्ट स्क्रीनग्रैब
आफताब की फेसबुक पोस्ट स्क्रीनग्रैब
आफताब की फेसबुक पोस्ट स्क्रीनग्रैब
आफताब की फेसबुक पोस्ट स्क्रीनग्रैब

आफताब ने 28 जनवरी 2015 को अपनी फेसबूक की DP में LGBTQ community को सपोर्ट करने वाला फोटो लगा रखा था. वहीं 29 अक्टोबर 2015 को दीपावली पर पटाखों की जगह अपने अंदर के अंहकार को जलाने की बात करने वाली पोस्ट को शेयर किया था.

जिस श्रद्धा ने आफताब के प्यार में अपने माता-पिता को ठुकरा दिया था. उसको उसके प्यार ने ही धोखा दे दिया. श्रद्धा बस आफताब से शादी करना चाहती थी. लेकिन आफताब इससे इनकार करता रहा. श्रद्धा के बार-बार के दबाव के बाद आफताब ने मन ही मन एक खौफनाक प्लानिंग बना ली और श्रद्धा को खत्म कर दिया.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आफताब ने डेक्सटर वेब सीरीज (हॉलीवुड की वेबसीरीज) हत्या की प्लानिंग की. जब श्रद्धा के माता-पिता का काफी दिनों तक बेटी से संपर्क नहीं हो पाया तो उन्होंने महरौली पुलिस को इसकी जानकारी दी थी

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter