+

Crime News: बेटे ने पिता को मारकर आरी से 6 टुकड़ों में काटा, श्रद्धा वालकर जैसा हत्या कांड

Mother and son duo kill father: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बरुईपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने कथित तौर पर अपने ही पिता की हत्या (Murder) कर दी और अपनी मां की मदद से उसके शरीर के कई टुकड़े भी कर दिए. इसके बाद दोनों ने मिलकर शव के टुकड़ों को दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर में उनके घर के आसपास फेंक दिया. पुलिस ने शुक्रवार को बरुईपुर के हरिहरपुर में एक तालाब से एक सड़ी-गली लाश बरामद की है.

खोजबीन में मालूम हुआ कि ये लाश नौसेना का पूर्व कर्मी की है. मृतक उज्ज्वल चक्रवर्ती आदतन शराबी था. 14 नवंबर 2022 की शाम को मृतक और उसके 25 वर्षीय पुत्र जॉय चक्रवर्ती के बीच कहासुनी के बाद तीखी नोकझोंक हो गई थी

विवाद कॉलेज की फीस को लेकर था, क्योंकि उसका बेटा पॉलिटेक्निक का कोर्स कर रहा था. कहासुनी से गुस्साए बेटे जॉय चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अपने पिता के साथ मारपीट की और उनका गला घोंट दिया. इसके बाद उसने अपनी मां श्यामली चक्रवर्ती के साथ अपने पिता के शव को एक आरी की मदद से पांच टुकड़ों में काट दिया और उन्हें अपने घर से लगभग 500 मीटर दूर आस-पास के स्थानों पर फेंक दिया. इसके बाद श्यामली ने चक्रवर्ती के घर से लापता होने की शिकायत  पुलिस में दर्ज करा दी.

शनिवार को आईसी बरुईपुर थाने सहित बरूईपुर थाने के पुलिस कर्मियों ने शव के सभी अंग बरामद किए तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल मां-बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter