+

Uttar Pradesh News: गत्ते के गोदाम में लगी आग, सोते वक्त हुई लोगों की मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के मिलक लच्छी गांव में सुबह गत्ते के एक गोदाम में भीषण आग लग गई (Factory Caught Fire). थोड़ी ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया. इस हादसे से दो लोगों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. गत्ते होने की वजह से आग तेजी से बढ़ती चली गई.

सोते हुए 2 लोगों की हुई मौत

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया. बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि मिलक लच्छी गांव में गत्ते के एक गोदाम में आग लग गई है. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर दमकल कर्मी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

Factory Caught Fire

बुरी तरह झुलसे दोनों लोग

सिंह के अनुसार, गत्ते के गोदाम में आग लगने से वहां सो रहे 33 साल के बाबूराम और 32 साल के अवनीश बुरी तरह से झुलस गए. आग इतनी तेजी से फैली की रोकने से पहले ही 2 लोग की मौत हो गई. दोनों को बिसरख स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिंह के मुताबिक, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आग लगने के पीछे की वजहों का पता लगाया जा रहा है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter