+

UP Crime: सुपर बाइक का इस्तेमाल कर एनसीआर में की 200 वारदात, लुटेरे गिरफ़्तार

Ghaziabad News: पुलिस ने बताया कि ये आरोपी तेज रफ्तार बाइक चलाकर वारदातों को अंजाम देते थे, आरोपियों के नाम दानिश, फरमान, शोएब और जहीरूद्दीन है।

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने तेज रफ्तार बाइक (Super Bike) का इस्तेमाल करके एनसीआर में 200 से ज्यादा मोबाइल और चेन लूटने वाले गिरोह (Gang) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपियों के कब्जे से दो महंगी बाइक सोना और कैश बरामद किया गया है।

आरोपियों से खुलासा हुआ है कि उन्होंने दिल्ली एनसीआर में 200 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। दरअसल पुलिस ने गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी के पास से दानिश, फरमान, शोएब और जहीरूद्दीन को गिरफ्तार किया है। इन्हीं बदमाशों ने 1 अगस्त की शाम को वकील राजेंद्र की मां से साहिबाबाद में सोने की चेन लूट ली थी जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने सोने के व्यापारी जहिरुद्दीन को भी गिरफ्तार कर लिया है जो इन लटेरों से लूट का सामान खरीदा करता था। इस गैंग के सरगना का नाम फरमान है। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक फरमान की मां भी लोनी इलाके की बड़ी हिस्ट्रीशीटर है। यह पूरा घर क्राइम के मामलों में शामिल रहा है।

पुलिस को जानकारी मिली कि लुटेरों का ये गैंग बड़ी महंगी कसम की बाइक लूटपाट के दौरान इस्तेमाल करता था यह बाइक सवार हेलमेट लगाकर लूटपाट को अंजाम देते थे और पलक झपकते ही मोबाइल और चैन लूट लिया करते थे पुलिस इनके काले कारनामों की लिस्ट खंगाल रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter