+

Crime : प्रेमी को आधी रात में फोन कर बुलाया, प्रेमिका के घरवालों ने पहले पीटा फिर छत से फेंक की हत्या

हरदोई से प्रशांत पाठक की रिपोर्ट

UP Crime Hardoi Murder News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेमिका के घर की छत से नीचे फेंककर प्रेमी की हत्या कर दी गई. मरने वाला प्रेमी दूसरे समुदाय से था. बताया जा रहा है कि लड़का दिल्ली से अपने गांव आया था. उसी दौरान प्रेमिका से उसके घरवालों ने जानबूझ कर आधी रात में फोन कर घर बुलाया. इसके बाद प्रेमिका के घरवालों ने पहले उस प्रेमी की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे कईं मंजिला छत से नीचे फेंककर मार डाला. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है. मरने वाला प्रेमी दो दिन पहले ही दिल्ली से आया था.

UP Crime News : मर्डर की ये घटना हरदोई के कोतवाली देहात इलाके में कांशीराम कॉलोनी में हुई. इसी कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले 30 साल के आनंद उर्फ कल्लू नीचे सड़क पर गिरा पाया गया. परिवार के लोग उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक के भाई अभिलाष का आरोप है कि उसके भाई का पड़ोस के रहने वाले दूसरे धर्म की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच ये इश्क की कहानी कई साल से चल रही थी. आनंद अभी 2 दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था. असल में आनंद के भाई की शादी थी. इसलिए वो घर आया था.

मौके पर जांच कर रही पुलिस

आधी रात में प्रेमिका ने फोन कर बुलाया था आनंद को : भाई

UP Murder News : भाई के मुताबिक, आनंद के मोबाइल पर देर रात में उसकी प्रेमिका फिजा का फोन आया. जिसके बाद उसका भाई उससे मिलने देर रात उसके यहां चला गया. जिसे उसने रोकने की कोशिश की और जाने से मना भी किया. लेकिन उसके बाद भी उसका भाई जब चला गया और कुछ देर नहीं लौटा तो वो उसे देखने गया. मृतक के भाई के अनुसार, फिजा के घर की छत पर उसकी मां और बाप के साथ एक अन्य व्यक्ति को अपने भाई को पीटते देखा तब उसने शोर किया.

उन लोगों ने उसे छत से नीचे फेंक दिया. मृतक के भाई के अनुसार उसके भाई का बीते 10 सालों से उस लड़की से प्रेम संबंध था. फिजा के पहले पति से तलाक हो चुका था. जिसके बाद उसका परिवार उसकी दोबारा शादी कर रहा था. लेकिन उसका भाई दोबारा शादी में बाधक बन रहा था. इसी वजह से उसकी प्रेमिका के जरिये उसे घर से बुलाया गया जहां पर घर वालों ने उसे मारने पीटने के बाद छत से फेंक कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने शुरू की जांच, अलग समुदाय की वजह से हुई हत्या

Murder News : छत से गिरने के बाद परिवार के लोग उसे लेकर अस्पताल लाएं जहां पर रास्ते में उसकी मौत हो गई. मामला दो संप्रदायों के बीच से जुड़ा होने के बाद घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक की प्रेमिका के कुछ घरवालों को पूंछताछ के हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ भी कर रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिवारवालों की तहरीर के अनुसार, पूरे मामले में जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इस बारे में एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि 30 साल के आनंद की मौत हुई है. शिकायत में दावा है कि प्रेम संबंध को लेकर जानबूझकर घरवालों ने प्रेमिका के जरिए फोन कर आकाश को आधी रात में बुलाया गया. इसके बाद उसकी पिटाई की गई और फिर धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter