+

Ghaziabad News : खाना बनाते हुए गैस रिसाव से सिलिंडर में धमाके से 10 महीने की बच्ची समेत 4 की मौत

Ghaziabad Cylinder Blast News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी (Loni) इलाके में सिलिंडर फटने से दर्दनाक मंजर दिखा. इस हादसे में 10 महीने की मासूम बच्ची समेत 4 लोगों की मौत हो गई. ये घटना लोनी के बबलू गार्डन इलाके में मुनीर के मकान में हुई. ये मकान दो मंजिला है. सिलिंडर में धमाका में उस समय हुआ जब सुबह खाना बन रहा था. इस हादसे में परिवार के कई लोग फंसे थे. जिसकी सूचना मिलने पर राहत बचाव कार्य की टीम मौके पर पहुंची.

up crime news

गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार ने क्राइम तक को बताया कि सुबह 10 बजे जब सिलिंडर में ब्लास्ट हुआ तब पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. उस समय पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर   मलबे में फंसे 6 लोगों को बाहर निकालकर तुरंत नजदीकी अस्पताल भेजा गया. लेकिन 10 महीने की एक बच्ची समेत कुल 4 लोगों की मौत हो चुकी थी.

जिस मकान में ये हादसा हुआ उसमें मुनीर का परिवार रहता था. मुनीर के साथ उनकी पत्नी, 4 बेटे, दो बहू और बच्चे थे. मुनीर में लोनी में ही ऑटो मिकैनिक हैं. पुलिस का कहना है कि गैस रिसाव के कारण सिलिंडर में आग लगी थी. जिसके बाद उसमें ब्लास्ट हो गया. इस धमाके से मकान ही ढह गया. जिसमें कई लोग दब गए. इस हादसे के दौरान मुनीर और उनका बेटा घर के बाहर थे. उस समय घर में महिलाएं और बच्चे ही थे.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter