+

UP Crime News: दोबारा सेक्स करने से किया मना तो पत्नी का घोंटा गला, जंगल में फेंक लाश

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के अमरोहा (Amroha) में एक शर्मनाक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रात में एक बार सेक्स (SEX) करने के बाद पति ने पत्नी को दोबारा सेक्स करने से मना किया तो पति ने उसकी हत्या कर दी.

इतना ही नहीं हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए वह लाश को 50 किलोमीटर दूर लेकर गया और किसी जगह पर फेंक दिया. पुलिस (Amroha Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई थी. आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है. घटना 5 दिंसबर की है.

पति का नाम अनवर है और उसकी उम्र 34 साल है जबकि पत्नी का नाम रुखसार था जिसकी उम्र 30 साल थी. दोनों की शादी 9 साल पहले साल 2013 में हुई थी और उनके तीन बच्चे भी हैं. दरअसल रात में पति ने पत्नी से पहली बार सेक्स करने को कहा तो उसने मना नहीं किया, लेकिन इसके बाद जब वे सो गए तो वह उसे फिर से जगाकर सेक्स करना चाहता था. जब पति ने पत्नी से इसकी मांग की तो पत्नी ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और यह गंभीर विवाद का रूप ले लिया. इस दौरान पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

कोई शक न करे इसके लिए पति ने खुद ही पुलिस थाने में जाकर पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ दिन बाद जब एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ तो पुलिस ने पति को बुलाया. बातचीत में उसकी बातों पर शक होने लगा तो पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की जिससे घटना का खुलासा हो गया. पुलिस पूछताछ में पहले तो वह इनकार करता रहा, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि अपनी पत्नी से परेशान था और पहले से ही उसकी हत्या करना चाहता था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter