+

Up Crime: मां के लवर के बारे में बेटे को पता चला, मॉर्निंग वॉक पर निकले लवर को मारी गोली

Up Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में दो युवकों ने सुबह-सुबह घात लगाकर अपनी मां के प्रेमी (Lover) को गोली मार दी. फायरिंग की घटना होते ही इलाके में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

युवक का चल रहा था प्रेम प्रसंग

इस घटना में घायल हुए विकास ने बताया कि उसका इलाके की एक महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसकी जानकारी महिला के बेटों को हो गई थी. इसी बात को लेकर महिला का बेटा रंजीत माने बैठा था, वह रोज सुबह टहलने जाता था. युवक ने बताया कि उसके प्रेमी के बेटों ने सुबह घात लगाकर उससे मारपीट की और पिस्टल से फायर कर दिया, गोली पेट में लगी जहां युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

दोनों कई महीनों से रिलेशनशिप में हैं

घायल विकास ने बताया कि महिला से उसका प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था, वह 6 से 7 माह तक साथ रहा. और उनका प्रेम प्रसंग भी काफी दिनों तक चला, लेकिन इस बात का पता महिला के बेटों को लग गया। जिस बात को लेकर वे दुश्मनी मानने लगे. इससे नाराज होकर महिला के बेटों ने हमला कर दिया। फिलहाल घायल युवक की ओर से तहरीर देकर थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Video: खेल रहे 2 कुत्तों पर कार ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी, एक की तड़प-तड़प कर मौत

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter