+

UP Crime: खेत में काटा मासूम का गला, आरोपी को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) के खानपुर के गांव सौजना झाया में बुधवार को एक डेढ़ साल के बच्चे (Child) की गला काटकर हत्या (Murder) कर दी गई थी। हत्या को आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। जानकारी के मुताबिक मरने वाले का नाम किशनपाल है।

35 साल के किशनपाल पर आरोप था कि किशनपाल ने बुधवार को डेढ़ साल के मासूम वैभव की गला काट कर हत्या कर दी थी। वैभव काफी देर तक घर से गायब था लिहाजा जब घरवालों ने तलाश शुरु की तो पता चला कि वैभव को किशनपाल ने पकड़ रखा है। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर किशनपाल से बच्चे को छुड़ाने की कोशिश की।

इसी दौरान किशनपाल ने ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया। पुलिस का कहना है की जब गांव वालों ने आरोपी को बच्चे को मारने से रोका तो उसने ग्रामीणों पर भी किया था। तभी किशनपाल ने वैभव की गर्दन पर चाकू से वार किया और उसकी मौत हो गई।

इस हत्या से नाराज ग्रामीणों ने आरोपी किशनपाल को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक किशनपाल गंभीर रूप से घायल हो चुका था पुलिस के सामने भी ग्रामीण उसको मारने पर उतारू थे और यह कहते हुए देखे गए कि पूरा गांव जेल चला जाएगा पर इसको बिना मारे नहीं छोड़ेंगे।

इस पिटाई के बाद किशनपाल को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां इलाज़ के दौरान किशनपाल की मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक किशनपाल नशेड़ी किस्म का था और उसकी मौत की खबर परिजनों को दे दी गई है। डेढ़ साल के मासूम को आरोपी घर के बाहर से उठा ले गया था और खेत में ले जाकर सिर धड़ से अलग कर दिया था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter