+

Tunisha Sharma की पोस्टमॉर्टम से हुआ बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी रिपोर्ट में ये बात आई सामने

Tunisha Sharma Suicide: 24 दिसंबर को दास्तान-ए-काबुल के सेट पर खुदकुशी (Suicide) करने वाली अदाकारा तुनीशा शर्मा के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि मौत के वक़्त वो गर्भवती थी, लेकिन छोटे पर्दे की बड़ी हीरोइन actor Tunisha Sharma) बन चुकी तुनीषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) से अब इस बात से पर्दा हट चुका है।

पूरी इंडस्ट्रीज को झकझोरने वाली तुनीषा की आत्महत्या की खबर के बाद हर तरफ कयासों के दौर शुरू हो गए थे। 20 साल की इस अभिनेत्री के अफेयर के बारे में हरेक की जुबान पर कोई न कोई कहानी थी।

इसी बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हो गया है कि जिस वक़्त तुनीषा ने आत्महत्या की थी वो गर्भवती नहीं थी। असल में तुनीषा को लेकर कयासों का सिलसिला उस वक्त शुरू हुआ जब ये बात सामने आई कि उसने अपने साथी कलाकार और पूर्व प्रेमी शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली।

उधर तुनीषा की मां ने भी अपनी बेटी की मौत के लिए एक्टर शीजान खान को ही जिम्मेदार ठहराया था। ये बात तुनीषा और उसके नजदीकी लोगों को पता थी कि शीजान के साथ 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था।

Tunisha Suicide Case

Actress Suicide Update: तुनीषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का खुलासा है कि उसकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई है। इसके अलावा उसके शरीर पर किसी भी तरह के चोट के कोई निशान नहीं मिले। ये बात गौरतलब है कि पांच डॉक्टरों के एक पैनल ने तुनीषा का पोस्टमॉर्टम किया था।

इसी बीच तुनीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सेट के मेकअप रूम में तैयार होती नज़र आ रही हैं। तुनीषा ने 24 दिसंबर को दोपहर 3 बजे के आस पास फांसी लगाई थी।

तुनीषा की मौत की खबर सामने आने के बाद सेट पर पहुँची पुलिस की टीम ने वहां मौजूद तमाम साथी कलाकारों के साथ पूछताछ शुरू कर दी थी।

Co-Star Sheezan Khan in Police Remand: पुलिस ने तुनीषा के बॉयफ्रेंड शीजान को भी हिरासत में ले लिया था। क्योंकि शीजान खान पर तुनीषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। पुलिस ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया जहां उसे चार दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। पुलिस ने तुनीषा की मौत के बाद तमाम पहलुओं को खंगालने के लिए छानबीन तेज़ कर दी है।

पुलिस भी यही मानकर चल रही है कि तुनीषा और शीजान के रिलेशनशिप में हुए ब्रेक अप की वजह से ही उसने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली।

ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री तुनीषा शर्मा का अंतिम संस्कार 26 दिसंबर को शाम को चार बजे के करीब किया जाएगा। तुनीषा का शव उसके परिवार के लोगों को सौंपा जा चुका है। अब पुलिस इस मामले में हरेक एंगल को खंगालने में जुटी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter