+

Sonali Phogat : सोनाली फोगाट मर्डर में रेप, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग का नया खुलासा, देखें सबूत

Sonali Phogat Death Inside Story : बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत में नया मोड़ आया है. सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस (Goa Police) को दी लिखित शिकायत में बहन से रेप (Rape) और अश्लील वीडियो (Video Blackmail) बनाकर ब्लैकमेल करने का दावा किया है. ये सनसनीखेज आरोप सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट यानी PA सुधीर सांगवान और उसके एक दोस्त सुखविंदर पर है.

दोनों पर आरोप है कि अब से करीब 3 साल पहले खाने में नशीली दवा मिलकर बेहोश किया. फिर रेप किया गया. उस दौरान से अश्लील वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है. सोनाली फोगाट के भाई के इस दावे से पूरे केस में नया मोड़ आ गया है. भाई ने सीधे रेप, ब्लैकमेल, खाने में जहरीला पदार्थ और साजिश के तहत सोनाली फोगाट की हत्या की शिकायत की है. जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.

Sonali Phogat murder mystery Complaint

सोनाली के भाई रिंकू ढाका की तरफ से गोवा पुलिस में की गई शिकायत को इन 3 पॉइंट से समझ लीजिए कि सोनाली फोगाट की मौत कैसे हुई. क्या सोनाली फोगाट का मर्डर (Sonali Phogat Murder) हुआ? क्या सोनाली फोगाट को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल (Sonali Phogat Blackmail) किया गया?

Sonali Phogat Brother FIR : सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कई पेज की शिकायत में सीधे और साफ शब्दों में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर ही हत्या का आरोप लगाया है. ये बताया है कि वो कुल 2 भाई और 3 बड़ी बहन हैं. उनमें सोनाली दूसरे नंबर की बड़ी बहन थी. दो बड़ी बहनों रेमन और सोनाली की हिसार के एक ही परिवार में दो भाइयों से शादी हुई थी. शादी के करीब के बाद 2016 में जीजा संजय फोगाट की मौत हो गई थी. उसके बाद सोनाली भाजपा में शामिल हुई और रजानीति के साथ अपने एक्टिंग करियर में व्यस्त रही.

Sonali Pandey | Facebook

1. सुधीर ने खीर खिलाई और पैर कांपने लगे थे

सोनाली के भाई रिंकू ने शिकायत में बताया है कि साल 2019 में चुनाव के दौरान रोहतक में सुधीर सांगवान और सुखविंदर से मुलाकात हुई थी. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता रहे और चुनाव प्रचार के सिलसिले में मिले थे. सुधीर हिसार का जबकि सुखविंदर भिवानी का रहने वाला है. इन दोनों के इरादे सोनाली की संपत्ति हड़कने की है. इसके साथ ही इसमें राजनीतिक साजिश भी है.

साल 2021 से सोनाली का सुधीर सांगवान बतौर पीए की तरह काम करने लगा था. उसी समय सोनाली के घर में चोरी हुई थी. तब से पुराने स्टाफ को हटाकर सुधीर ही घर में कुक से लेकर सारी व्यवस्था को अपने हाथ में ले लिया था. एक बार तो सोनाली ने खुद बताया था कि सुधीर ने उसे खीर खिलाई थी. जिसके बाद उसके हाथ और पैर कांपने लगे थे. कुछ देर के लिए काम करना भी बंद कर दिए थे.

Sonali Phogat murder mystery Complaint

2. रेप और वीडियो से ब्लैकमेल का क्या है मामला

सोनाली के भाई रिंकू का आरोप है कि 3 साल पहले एक हिसार में एक घटना हुई थी. उस समय सुधीर ने हिसार वाले घर पर खाने में कुछ नशीला पदार्थ देकर सोनाली को खिला दिया था. इसके बाद सोनाली से दुष्कर्म किया गया था. उस घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. आरोप है कि उसी वीडियो को दिखाकर वो सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार रेप करता रहा. इसके अलावा सोनाली की प्रॉपर्टी से लेकर बैंक कागजात और यहां तक की एटीएम भी अपने पास रखता है.

Sonali Phogat Death Complaint

3. परिवार से मौत को लेकर झूठ बोला गया

रिंकू का दावा है कि 23 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 8 बजे सुधीर सांगवान का मेरे बड़े भाई के पास फोन आया. उसने बताया कि आपकी बहन सोनाली फोगाट का फिल्म की शूटिंग के दौरान मौत हो गई है. सूचना पाकर मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोवा में आया और यहां पर अपने तरीके से पता लगाया तो किसी फिल्म की शूटिंग की पुष्टि ही नहीं हुई. और ना ही वहां कोई पहले से किसी फिल्म की शूटिंग का प्रोग्राम था. इससे ये भी साफ है कि ये सोची समझी साजिश के तहत हत्या का मामला है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter