+

Sonali Phogat : आखिरी कॉल में मौत का राज, खाने में कुछ मिला सोनाली फोगाट का हुआ मर्डर : बहन का दावा

Sonali Phogat death or Murder : बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की मौत को लेकर परिवार ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है. परिवार ने खाने में कुछ मिलाकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को देने की आशंका जताई है. सोनाली फोगाट की बहन ने बताया कि मां से हुई आखिरी बार फोन पर हुई बात के दौरान खाने में कुछ मिलाकर देने की आशंका जताई थी. ये भी आशंका जताई थी कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है.

बता दें कि इससे पहले सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत होने का दावा किया गया था. लेकिन सोनाली फोगाट की बहन रूपेश फोगाट ने दावा किया है कि उनके खाने में कुछ गड़बड़ी की जा रही थी. जिसका असर उनके शरीर पर पड़ रहा था. इसलिए इसमें हत्या की साजिश हो सकती है. परिवार इस मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर सकता है.

सोनाली की बहन नेआजतक (Aajtak) से बात करते हुए बताया कि मेरी एक दिन पहले ही उनसे बात हुई थी. उस समय सोनाली तो कहा था कि वो ठीक है. शूटिंग पर जा रही है. 27 तारीख को वो लौट कर आ जाएंगी. फिर 22 तारीख सोमवार को मां से सोनाली की बात हुई थी. उस समय खाने में गड़बड़ी और साजिश की बात कही थी. मां को बताया था कि खाना खाने के बाद मेरे शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है. मुझे ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है.

बता दें कि इससे पहले सोनाली फोगाट को गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. असल में उन्होंने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की थी. अस्पताल में ही कुछ समय बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. उसके बाद वहां की पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी.

Sonali Phogat Demise : सोनाली फोगाट का साल 2020 में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक अध‍िकारी को चप्पल से मारती हुईं सोनाली फोगाट नजर आई थीं. इस वीडियो को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. उसके बाद सोनाली फोगाट बिग बॉस-14 में भी आईं थीं. सोनाली फोगाट टिकटॉक स्टार के साथ एक्ट्रेस भी थीं. वो कई म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी थीं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter