+

Shraddha Murder Case: जहां आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को फेंका था वहां से मिले हैं ये सबूत!

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) ने प्रेमिका श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walker) की हत्या की बात पुलिस के सामने कबूल कर लिया है, लेकिन उसे हत्यारा साबित करना अभी भी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है. आरोपी आफताब के कबूलनामे के बाद दिल्ली पुलिस की टीम 16 नवंबर को तीन बार उस जगह पर पहुंची. जहां आरोपी आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़े फेंकने का दावा किया था. पुलिस टीम 16 नवंबर की सुबह करीब छह बजे छतरपुर जंगल पहुंची, जहां तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ हड्डियां मिलीं.

Shraddha Murder Case Update: उधर, दिल्ली पुलिस की टीम महरौली के जंगल एरिया 100 फुटा रोड पर सुबह करीब 9 बजे पहुंची जहां तलाशी के दौरान जो मिला उससे पुलिस भी हैरान रह गई. तलाशी के दौरान पुलिस को एक बड़ी हड्डी मिली, जो ऐसा लग रहा था शरीर में फीमर की हड्डी दिख रही थी. ये वो हड्डी है जिसे जांघ की हड्डी कहते हैं. यह हड्डी बहुत मजबूत होती है.

Shraddha Murder murder mystery: दूसरी ओर, दिल्ली पुलिस की टीम तीसरी बार छतरपुर एन्क्लेव के पास जंगल क्षेत्र और मेट्रो पिलर के पास जंगल क्षेत्र में पहुंची. जहां तलाशी के दौरान पुलिस को रेडियस-उलना, पटेला और फीमर जैसी हड्डियां मिलीं

अब हम आपको बताते हैं कि शरीर की कौन-कौन सी हड्डियाँ होती हैं. रेडियस-उलना हाथ की कलाई और कोहनी के बीच की हड्डी होती है..यह हड्डी भी बहुत मजबूत होती है. पटेला - यह वह हड्डी है जिसे नी कैप भी कहते हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि इन हड्डियों पर किसी बड़े धारदार हथियार के कट के निशान भी मिले हैं. शुरुआत में ऐसा लगता है जैसे किसी ने इसे काटने और तोड़ने की कोशिश की हो.

अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस को किसकी हड्डियां मिली हैं?, एफएसएल जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो सकेगी

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter