+

ऐसा है आफताब के नार्को टेस्ट का पक्का इंतज़ाम, अस्पताल के आस पास पुलिस का रहेगा बंदोबस्त

Shraddha Murder Case Update: 1 दिसंबर को अफताब का नार्को टेस्ट (Narco Test) होगा। और इस टेस्ट को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पूरा पक्का इंतजाम कर लिया है। तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के सूत्रों के मुताबिक़ 1 दिसंबर को आफताब का सुबह सबसे पहले मेडिकल टेस्ट (Medical Test) होगा।

उसके बाद तिहाड़ जेल से दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन आफताब को लेकर सुबह तकरीबन 7:30 अंबेडकर अस्पताल लेकर जाएगी। दिल्ली पुलिस ने इस बार अफताब की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है।

क्योंकि दिल्ली पुलिस भूली नहीं है कि सोमवार की शाम को आफताब पर रोहिणी लैब से ले जाते समय कुछ लोगों ने हमला करने की कोशिश में जेल की गाड़ी पर ही धावा बोल दिया था। लिहाजा पुलिस ने इस वारदात से सबक लेते हुए अंबेडकर अस्पताल के बाहर भी पुलिस का भारी भरकम इंतजाम किया गया है।

सुबह 10 बजे शुरू होगा आफताब का नार्को टेस्ट

AFTAB NARCO TEST : आफताब को 1 दिसंबर की सुबह 9 बजे अंबेडकर अस्पताल में पेश होना है। अस्पताल पहुंचने पर सबसे पहले आफताब का फिर मेडिकल होगा। जिससे इस बात का पूरा इत्मिनान किया जा सके कि आफताब इस टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार है कि नहीं।

इसके अलावा उसके शरीर के सभी पैरामीटर चैक किए जाएंगे..और 1 दिसंबर को सुबह 10 बजे से आफताब का नार्को टेस्ट शुरू होगा। तिहाड़ सूत्रों के मुताबिक आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट से आने के बाद भी अभी तक सामान्य तरीके से व्यवहार कर रहा है। वो पूरी तरह से नॉर्मल है।

जेल में बिल्कुल नॉर्मल है आफताब

Shraddha Walker Case: तिहाड़ में आफताब न तो जिद कर रहा और न ही उसके किसी भी तरह के नखरे हैं। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद जेल में आकर उसने जेल मैन्युअल के हिसाब से मिला खाना खाया। जेल के सूत्र बताते हैं कि आफताब कई घंटों तक सो रहा है।

वो रातभर आराम से सोता है। और उसके चेहरे पर अभी तक किसी ने कोई शिकन नहीं देखी। आफताब की सेल में 2 अंडर ट्रायल कैदी और बंद हैं जो चोरी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। पता ये चला है कि आफताब उन कैदियों से जरूर बात करता है और जेल के खाने की क्वालिटी के बारे में पूछता रहता है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter