+

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद शव के टुकड़ों के साथ सोता था आफताब!

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर (Shraddha Murder) केस में धीरे-धीरे कई चौंकाने वाले राज खुल रहे हैं. आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की हेट-लव स्टोरी के बारे में सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हैं. कई मीडिया रिपोर्टस की मानें तो श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने शव के 35 टुकड़े किए थे, वह उसी कमरे में सोया करता था.

हत्या के बाद शव के टुकड़े करते वक्त आफताब की रूह बिल्कुल भी नहीं कांपी थीं. जिस कमरे में आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे, वह उसी कमरे में सोया करता था. आफताब रोज सुबह उठकर फ्रीज में रखे श्रद्धा के सिर को देखा करता था. हत्या का राज छुपाने के लिए वह फ्रीज की रोज सफाई भी किया करता था. रात के अंधेरे का फायदा उठाकर आफताब शरीर के टुकड़ों का जंगल में जाकर फेंक दिया करता था.

कई मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शव के टुकड़े के साथ आफताब सोया करता था. आफताब शव को साफ भी करता था और एक-एक टुकड़ा धीरे-धीरे जंगल में फेंक देता था

आफताब और श्रद्धा मई महीने में महरौली में एक फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। इसके बाद दोनों के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ था. आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. फिर वो अगले एक महीने तक टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा.

18 मई की रात को क्या क्या हुआ था, ये जानने के लिए आफताब के साथ दिल्ली पुलिस देर रात फ्लैट में पहुंची. यहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया. दिल्ली पुलिस क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए फ्लैट में एक पुतला लेकर पहुंची थी.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter