+

श्रद्धा ने 2 साल पहले कहा था, आफताब मार डालेगा, 2020 के लेटर ने खोले आफताब के राज!

Shraddha Walker Letter: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. जिसमें आफताब नाम के युवक ने उसके साथ लिव इन में रह रही श्रद्धा वाकर का गला घोटकर कत्ल कर दिया और उसके बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे. यह सब कुछ अचानक नहीं हुआ, बल्कि श्रद्धा अपना यह 'हश्र' पहले ही जानती थी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि श्रद्धा खुद कह रही है. दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को पूनावाला की शिकायत दी थी. 

Shraddha Murder Case : एवरशाइन सिटी वसई पुलिस स्टेशन के नाम लिखी गई इस चिट्ठी में श्रद्धा लिखती है

श्रद्धा आगे लिखती है कि मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता. उसके माता पिता जानते हैं कि वो मुझे पीटता है और मारने की कोशिश करता है. वो आगे लिखती है कि आफताब के परिवार वाले यह भी जानते हैं कि हम दोनों एक साथ रह रहे हैं और वो यहां हफ्ते में आया भी करते थे.

मैं आज तक उनके साथ रही, क्योंकि जल्द ही शादी करनी थी और उनके परिवार का आशीर्वाद था लेकिन अब से मैं उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हूं. किसी भी तरह के शारीरिक नुकसान के बारे में सोचा जाना चाहिए, क्योंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. वह मुझे कहीं भी देखता है तो मुझे चोट पहुंचाता है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter