+

Shraddha Case : आफताब की नई गर्लफ्रेंड साइकेट्रिस्ट ने किया पहली बार ये चौंकाने वाला खुलासा

Shraddha Case Today Update : श्रद्धा मर्डर केस में आफताब की नई गर्लफ्रेंड (Aftab New Girlfriend) का बड़ा खुलासा सामने आया है. इसी लड़की को आफताब ने मर्डर के बाद श्रद्धा की रिंग यानी अंगूठी भी दी थी. ये लड़की दो बार आफताब के कमरे पर भी जा चुकी है. लड़की खुद साइकेट्रिस्ट है. लेकिन उसका दावा है कि आफताब से कई बार मिली लेकिन उसका कॉन्फिडेंस इतना गजब का रहा कि कभी मुझे उस पर शक ही नहीं हुआ.

इस लड़की का ये भी कहना है कि जब कभी मुलाकात हुई तब आफताब उसे काफी केयरिंग लगा. यहां तक की साइकेट्रिस्ट को कभी नहीं लगा कि जिस कमरे में वो आफताब से मिलने आई है उसी में श्रद्धा के टुकड़े रखे हुए हैं. पुलिस ने इस लड़की का बयान दर्ज कर लिया है.

आफताब की इस नई गर्लफ्रेंड का दावा है कि श्रद्धा के मर्डर के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी. और ना ही श्रद्धा की लाश के टुकड़ों से उसका कोई लेना देना है. अगर उसे जरा भी शक होता तो शायद वो खुद इस बारे में सभी को बता देती. लेकिन उसे कभी इस बात का अहसास ही नहीं हुआ. कुल मिलाकर नई गर्लफ्रेंड के खुलासे से ये पता चला है कि आखिर आफताब कितना शातिर और मानसिक तौर पर कितना मजबूत था कि उसने मनोचिकित्सक रही लड़की को भी कभी शक नहीं होने दिया.

Shraddha Murder case

12 अक्टूबर को नई गर्लफ्रेंड को दी थी रिंग

 Aftab Shraddha Case : पुलिस की जांच में सामने आया है कि 18 मई को श्रद्धा के मर्डर करने के कुछ दिनों बाद ही आफताब ने नई लड़की से डेट करना शुरू कर दिया. दोनों के बीच धीरे-धीरे बात शुरू हुई. इसके बाद अक्टूबर में दोनों की मुलाकात हुई. ये मुलाकात उसी कमरे में हुई जिसमें आफताब ने श्रद्धा का कत्ल किया था. अक्टूबर में आफताब अपनी नई गर्लफ्रेंड को दो बार कमरे पर लेकर आया था. 12 अक्टूबर को आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को रिंग दी थी. ये रिंग आर्टिफिशियल बताई जा रही है. जिसे कभी श्रद्धा पहनती थी. पुलिस ने ये रिंग बरामद कर ली है.

aftab amin poonawala

आफताब हमेशा नॉर्मल दिखा, लेकिन गजब का स्मोकर है वो

Aftab Criminal Life : नई गर्लफ्रेंड ने ये भी बताया कि आफताब का व्यवहार कभी भी उसे अजीब नहीं लगा. हमेशा वो काफी कूल रहता था. जिस वजह से वो नॉर्मल लगता था. ऐसे में शक जताया जा रहा है कि मर्डर के बाद आफताब ने खुद को मानसिक तौर पर काफी मजबूत कर लिया था. इसीलिए वो पुलिस की जांच से लेकर साइंटिफिक टेस्ट के दौरान भी काफी हद तक चकमा दे रहा है.

आफताब की नई गर्लफ्रेंड का दावा है कि वो चेन स्मोकर है. काफी ज्यादा सिगरेट के साथ खुद से नशे का रोल तैयार कर भी पीता था. हालांकि, जब वो ज्यादा नशा करता था तब ये जरूर कहता था कि वो जल्द ही ये सबकुछ छोड़ देगा.

Aftab Amin

महंगे परफ्यूम का शौकीन, इसलिए भी शायद कभी बदबू नहीं आई

Who is Aftab New Girlfriend : इस नई गर्लफ्रेंड ने बताया है कि आफताब काफी महंगे परफ्यूम और डियोड्रेंट का शौकीन है. उसके कमरे पर ऐसे काफी संख्या में परफ्यूम वो देखती थी. जिसका इस्तेमाल भी वो करता था. आफताब अक्सर अपनी नई गर्लफ्रेंड को महंगे परफ्यूम भी गिफ्ट किया करता था. ऐसे में पुलिस को शक ये भी है कि वो इन दिनों जानबूझकर भी ज्यादा परफ्यूम का इस्तेमाल करता हो ताकी कमरे में रखे लाश के टुकड़ों से कोई बदबू नहीं आ सके.

Aftab Killed Shraddha

नॉनवेज का शौकीन, शेफ की तरह फूड सजाता था

Aftab Case Latest News: आफताब तो वैसे भी शेफ रह चुका है. खासकर नॉनवेज का शौकीन है. ऐसे में अब गर्लफ्रेंड ने भी दावा किया है कि आफताब खाने में अक्सर नॉनवेज ही ऑर्डर करता था. घर पर मंगाए खाने को वो बिल्कुल शेफ की तरह सजाता था. उसकी ये सभी हरकतें इतनी नॉर्मल होतीं थीं कि कभी उसे लगा नहीं कि वो अपनी पुरानी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर चुका है.

Is Aftab Poonawalla Parsi or Muslim?
CLICK : आफताब किस धर्म का?
शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter