+

बॉयफ्रेंड ने महिला के बेटे का किया कत्ल, पुलिस आई तो BF को बनाया बड़ा बेटा, ऐसे हुआ खुलासा

Roorkee Murder Case: रुड़की के कलियर में किराये पर रहने वाली एक महिला के प्रेमी ने उसके 12 साल के बेटे की हत्या कर दी हत्या के बाद शव को ब्रीफकेस (briefcase) में रखकर गंग नहर में फेंक दिया.

Roorkee Murder Case: रुड़की के कलियर में किराये पर रहने वाली एक महिला के प्रेमी ने उसके 12 साल के बेटे की हत्या कर दी हत्या के बाद शव को ब्रीफकेस में रखकर गंग नहर में फेंक दिया. घटना के समय महिला घर से बाहर थी.

जिस महिला के साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में था, उसी ने महिला ने बेटे की हत्‍या कर दी. महिला ने पुलिस को तहरीर दी है. उक्त महिला ने यह आरोप लगाया है. लेकिन जब मामले की शिकायत महिला ने फोन पर पुलिस से की तो वह अपने प्रेमी को अपना बड़ा बेटा कहने लगी. हालांकि बाद में महिला ने सच्चाई बता दी और बड़े बेटे का सच सबके सामने आ गया.

जानकारी के अनुसार रुड़की पुलिस को अल्वी नगर थाना लोनी जिला गाजियाबाद यूपी निवासी महिला मुस्कान पत्नी उमर का रात के समय फोन आया, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसके दो बेटे और वह दरगाह किलकिली साहिब बस्ती में किराए के मकान में रहते हैं. उसका बड़ा बेटा कासिफ शराब का आदी है और अक्सर घर आकर झगड़ा करता रहता है. महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को बताया कि उसका बड़ा बेटा रात के समय घर आया और अपने छोटे बेटे अयान (उम्र 12 वर्ष) की हत्या कर दी और उसका शव सूटकेस में रखकर फरार हो गया. महिला ने बताया कि उस समय उसका बड़ा बेटा घर आया था। वह दरगाह आई हुई थी जबकि छोटा बेटा घर पर मौजूद था.

इस सूचना के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया. पुलिस अधीक्षक स्वप्ना किशोर सिंह और थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के दोनों बेटे लापता हैं. महिला का बड़ा बेटा कासिफ भारी भरकम बैग लेकर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पुलिस ने महिला की तलाश भी की, लेकिन वह नहीं मिली. पुलिस अब महिला और मकान मालिक समेत दोनों बेटों की तलाश में जुट गई है. लेकिन मामले में बड़ा मोड़ तब आया जब उनके बड़े बेटे का सच सामने आया. यह सच सुनकर पुलिस और वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। पड़ताल में पता चला है कि कासिफ जिसे महिला अपना बड़ा बेटा बता रही थी, असल में उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. महिला ने पूछताछ में यह जानकारी पुलिस को दी है। इस मामले में महिला ने पुलिस को तहरीर दी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter