+

Rishabh Pant Accident: पंत अभी भी ICU में, रोहित शर्मा ने की डॉक्टर्स से बात

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत (Indian Cricket Team Player) सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद देहरादून के मैक्स में भर्ती हैं. टीम इंडिया के कप्तान ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बात की है

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम प्लेयर (Indian Cricket Team Player) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भेहद ही भयानक एक्सीडेंट हुआ. जिसके बाद उनका देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. यहां उनकी कई जांच भी की गई. पंत को सबसे ज्यादा चोटें सिर और पैर में आई हैं.डॉक्टर्स के मुताबिक ऋषभ पंत की कई और जांच होनी बाकी है. उनके टखने और घुटने का भी MRI स्कैन किया जाएगा. पंत ने बताया कि उन्हें एक झपकी आई थी जिसके बाद ये दुर्घटना हुई. गाड़ी में भीषण आग भी लगी थी. पूरे हादसे में पंत बाल-बाल बचे.

कप्तान रोहित ने की डॉक्टर से बात

ताजा अपडेट के मुताबिक ऋषभ पंत की स्थिति में अब काफी सुधार है.ऋषभ अभी बी आईसीयू में हैं. रोहित शर्मा ने भी उन डॉक्टर्स से बात की जो अभी ऋषभ पंत का इलाज कर रहे हैं. एक्सीडेंट की वजह से पंत के ब्रेन और स्पाइन का MRI स्कैन किया गया है. जिसकी रिपोर्ट भी आ चुकी हैं. ऋषभ पंत की रिपोर्ट नॉर्मल आई है, मतलब उन्हें कोई गहरी चोट नहीं आई है.

बीसीसीआई का पूरा ध्यान

अभिनेता अनुपम खेर ने भी हॉस्पिटल में पंत से मुलाकात की. बीसीसीआई पूरे संपर्क में है. पंत की हालत पर ताजा जानकारी ले रहा है. ऋषभ को थोड़ा दर्द है इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा. अभी फिलहाल पंत को किसी दूसरे हॉस्पिटल ले जाने की सूचना नहीं है. पंत के माथे की सर्जरी की जा चूकी है. पंत को इस एक्सीडेंट से कई जगहों पर चोटें आई है. लिहाजा उनका ध्यान रखना बेहद जरूरी है. लेकिन इस भयानक एक्सीडेंट से ऋषभ पंत बाल-बाल बचे.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter