+

Rajasthan News: राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसे, एक महिला सहित सात की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के बीकानेर, पाली, और भरतपुर जिलों में बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में एक महिला (Women) सहित सात (Seven) लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये। बीकानेर जिले के महाजन थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में पिकअप में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक घायल हो गये।

थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि शादी समारोह में भाग लेने के लिये पिकअप में सवार पांच युवक मोखमपुरा से गुसाइना गांव की ओर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि तेज गति की अनियंत्रित पिकअप राष्ट्रीय राजमार्ग पर 62 पर सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई जिससे पिकअप में सवार रणवीर (18), राकेश (24) और महेन्द्र (25) की मौत हो गई।

कुमार ने कहा कि दो अन्य युवक घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पाली जिले के गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अन्य हादसे में एक टैंकर आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गया जिससे टैंकर चालक और खलासी की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गया जिससे टैंकर चालक बाड़मेर निवासी निंबाराम जाट (30) और खलासी भैराराम जाट (27) की मौत हो गई। उन्होने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

भरतपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के किरावल माली गांव में एक अन्य हादसे में एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई जिससे उसमें सवार कठूमर निवासी सरस्वती देवी (56) और लखन सिंह गुर्जर (58) की मौत हो गई।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter