+

शादीशुदा लड़की की मौत के बाद मायके और ससुराल वालों के बीच हुई जमकर मार-पिटाई

Rajasthan:

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक शादीशुदा औरत की रहस्यमय तरीके से हुई मौत पर हंगामा खड़ा हो गया. इस हंगामे में एक सरकारी अस्पताल में एकजुट हुए लड़की के घर वालों और ससुराल वालों में बहस - बाजी हो गई ज‍िसके बाद मामला काफी बढ़ गया और दोनों ओर से कुछ रिश्तेदारों ने एक दुसरे पर जमकर लात - घूंसे बरसा दिए।

इस बात की सूचना पुलिस को मिलते ही वह मौके पर पहुँच गई जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर इस पूरे मामले को शांत कराया गया।

दहेज़ हत्या का मामला दर्ज

जानिए पूरा मामला आखिर है क्या

दरअसल सैपऊ थाना इलाके के गांव गढ़ी लज्जा में एक नवविवाहिता की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। 22 साल की गुड़िया का घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश बरामद हुई।

9 महीने पहले हुई थी शादी

लड़की के घर वालों की तरफ से ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है। इस मामले में बताया गया है की गुड़िया की शादी करीब 9 महीने पहले हुई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में रखवाया गया और इस ही वक्त मायके और ससुराल के लोग जब एकजुट हुए तो उनके बीच मारपीट शुरू हो गई।

पुलिस ने मृतका की बॉडी का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमॉटर्म करा दिया। इस घटना को लेकर पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार ने कहा की लड़की के परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है और अब इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter