+

Crime News: पुरानी रंजिश को लेकर हुई अंधाधुंध फारिंग, 2 की गई जान तो कई हुए घायल

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले के पालोदा गांव में अंधाधुंध फायरिंग हुई और इस फायरिंग में एक महिला समेत दो लोगों को गोली लगी, जिसमें दोनों की मौत हो गयी. इस घटना में 4 लोग घायल हो गये और गोली लगने से एक बकरी की भी मौत हो गयी.

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है. आक्रोशित ग्रामीणों ने महुआ अस्पताल के बाहर सड़क जाम कर दिया है, वहीं कुछ लोगों ने पथराव कर माहौल खराब करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के समझाने पर मामला काबू में आ गया, हालांकि आक्रोशित ग्रामीणों ने फिर भी सड़क जाम कर दिया.

वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए फायरिंग करने के आरोपी लोगों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि करीब 11 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं फायरिंग के बाद दौसा एसपी संजीव नैन भी मौके के लिए रवाना हो गए और उसके बाद सड़क जाम कर दिया गया, साथ ही सलेमपुर, मेहंदीपुर बालाजी, मानपुर, बैजूपाड़ा, सिकंदरा व कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. दौसा और मानपुर सर्कल के डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

दरअसल पूरी घटना मंडावर थाना क्षेत्र के पलौदा गांव की है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में रात करीब 11 बजे मारपीट हुई और उसके बाद सुबह भी दोनों पक्ष आ गए. इस दौरान फायरिंग भी की गई जिसमें महिला अलका जोगी व एक अन्य युवक हीरालाल जोगी को गोली लगी, जिससे दोनों की मौत हो गई. गोली लगने से चार लोग घायल हो गए और एक बकरी की भी मौत हो गई.

फायरिंग में दो लोगों की मौत के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही आसपास के थानों की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया. यहां सरेआम फायरिंग कर दो लोगों की जान चली गई, एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है कि इलाके में बदमाश कितने बेखौफ हैं और सरेआम फायरिंग कर रहे हैं और लोगों की जान भी ले रहे हैं.

हालांकि यह मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है. यह रंजिश जमीन विवाद से जुड़ी है साथ ही पूर्व में हुए सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में आरोपी पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया था. ऐसे में इन दोनों मामलों को लेकर पिछले कई सालों से दोनों पक्षों में दुश्मनी चल रही है. घटना की सूचना मिलते ही राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी महुआ के लिए रवाना हो गए.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter