+

Odisha Crime: लाश के टुकड़े करने वाले आरोपी की मिली लटकती लाश, जेल में लटकी लाश का राज!

Kalahandi Crime News: ओडिशा के कालाहांडी में एक शिक्षिका (Teacher) की किडनैपिंग (Kidnap) और मर्डर (Murder) का आरोपी जेल (Jail) में मृत पाया गया है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी की लाश जेल के अंदर एक पेड़ पर फंदे से लटकती पाई गई है। यह घटना कांटाबांजी उप-जेल में हुई है। जेल अधिकारियों के मुताबिक आरोपी का नाम गोविंद साहू है।

जेल में लटकती लाश मिलने के बाज जेल अधिकारियों में हडकंप मच गया। आनन फानन में गोविंद साहू को अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया यहां डॉक्टरों ने गोविंद को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक गोविंद साहू को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाना था। ये पेशी न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में होनी थी। डीजी एस के बंसल ने इस केस की जांच सीआईडी को सौंप दी है।

इसी बीच इस मौत पर राजनीति भी शुरु हो गई है। बीजेपी व कांग्रेस ने गोविंद साहू की मौत को एक हत्या की साजिश करार दिया है। इस केस की ओडिशा मानवाधिकार आयोग नें भी जांच शुरु कर दी है। इस बीच जेल अधिरकारियों ने माना है कि कैदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई है। इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक कालाहांडी में पढाने वाली शिक्षिका की हत्या कर दी गई थी। महालिंग के जिस निजी स्कूल में शिक्षिका पढ़ाती थी गोविंद साहू उस स्कूल में मैनेजमेंट कमेटी का अध्यक्ष था। स्कूल की शिक्षिका पिछले साल अचानक 8 अक्टूबर को कहीं लापता हो गई थी। जांच के बाद 19 अक्टूबर को स्कूल कैंपस में ही एक गड्डढे में शिक्षिका के शरीर के हिस्से बरामद हुए थे।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ और आरोप लगा कि गोविंद साहू ने ही महिला शिक्षिका का कत्ल किया था। हत्या के बाद शव के कई टुकड़े कर दिए गए थे। शव के हिस्सों को जलाने की कोशिश हुई और फिर गड्ढे में गाड़ दिया गया। जांच में ये भी खुलासा हुआ कि शिक्षका ने साहू को उसके अवैध संबंधों का कुलासा करने की धमकी दी थी। जिसके बाद गोविंद साहू ने 8 अक्टूबर को कार के अंदर ही गला दबाकर शिक्षिका का कत्ल किया था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter