+

Crime : जीजा साली के नाजायज रिश्तों में इस महिला का हो गया मर्डर, 5 महीने बाद खुला राज

MP Tikamgarh Jija Sali Affair Murder : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में जीजा साली (Jija Sali) के रिश्ते ने एक महिला की जान ले ली. ये जान किसी और की नहीं बल्कि साली (Sali) की खुद की बहन गई. और इस कत्ल को अंजाम दिया उस लड़की के जीजा ने. मर्डर की इस घटना को अंजाम देकर बेहद शातिर तरीके से आत्महत्या का रूप दिया गया. लेकिन पुलिस की इस समझदारी से 5 महीने बाद पूरे केस का खुलासा हो गया. पुलिस का कहना है कि जीजा-साली (Jija Sali Relation) के अवैध रिश्तों में ये मर्डर (Murder) हुआ है.

आगे पढ़ेंगे... जीजा साली (Jija Sali Crime) के रिश्तों को लेकर कैसे हुआ एक कत्ल

आरोपी कातिल राशिद गिरफ्तार

ऐसे शुरू हुआ था जीजा और साली में अफेयर

Jija Sali Affair Story : असल में जिस महिला की हत्या हुई उसी का पति कातिल निकला. लेकिन इस मर्डर को उस शख्स ने अपनी साली के चक्कर में अंजाम दिया. गिरफ्तार आरोपी राशिद खान है. कुछ साल पहले राशिद की शादी मीना बानो से हुई थी. मीना काफी खूबसूरत थी.

दोनों में एक साल तक तो सबकुछ ठीक रहा. एक बार मीना को छोड़ने राशिद उसके मायके गया. वहां मीना की बहन यानी साली को देखकर राशिद का दिल उस पर आ गया. राशिद एक दिन के लिए अपनी ससुराल गया था लेकिन साली की वजह से कई दिनों तक रुक गया और दोनों में अफेयर हो गया. इस बात की भनक किसी को नहीं लगी.

कुछ समय बाद बहाने बनाकर राशिद ने अपनी साली को भी घर बुला लिया. इसके बाद काफी समय तक दोनों के बीच नाजायज रिश्ते बने रहे. इसी बीच, मीना बानो को अपने पति और बहन यानी साली के बीच अवैध रिश्तों की जानकारी मिल गई.

इसका पता चलते ही मीना बानो विरोध करने लगी. इस बात को लेकर पति पत्नी में लड़ाई होने लगी. दोनों के रिश्ते खराब हो गए. मीना ने आखिरकार पति के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत की. लेकिन जीजा साली के अवैध रिश्तों को लेकर पुलिस भी क्या एक्शन लेती. क्योंकि इस बारे में पुलिस का कहना था कि उसकी साली खुद बालिग है. ऐसे में क्या होगा.

7 अगस्त 2022 को कुएं में मिली थी मीना की लाश

Jija Sali Crime News : इसी बीच, 7 अगस्त 2022 को टीकमगढ़ जिले के कमलपुरा गांव के कुएं में मीना बानो की लाश मिली. इस बारे में उसके पति राशिद ने पुलिस के सामने दावा किया कि वो काफी परेशान थी. इसलिए घर से बिना कुछ बताए भाग गई थी. घर से जाने के बाद उसने कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया. अब पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

इसके अलावा उसका बिसरा भी प्रिजर्व कराकर जांच के लिए भेज दिया था. पुलिस की जांच में पता चला कि मीना बानो की पानी में डूबकर मौत नहीं हुई थी. क्योंकि जांच में पानी में रहने वाले बैक्टीरिया उसके शरीर के आंतरिक हिस्सों में नहीं मिले. इसका मतलब ये था कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी.

इस तरह पुलिस ने घटना के 5 महीने बाद मीना बानो की हत्या के केस में आरोपी पति राशिद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी राशिद ने जीजा साली के नाजायज रिश्तों की वजह से मर्डर को अंजाम दिया.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter