+

MP Crime: बीवी बच्चों की हत्या कर घर में दफ्नाई लाश, ऊपर सोता रहा कातिल!

Ratlam Triple Murder: ये खौफनाक वारदात मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले की है। यहां दृश्यम फिल्म (Film) की तर्ज पर एक शख्स ने अपनी बीवी (Wife) और दो बच्चों (Two Child) को मौत के घाट (Murder) उतार दिया। इतना ही नहीं कातिल ने बड़ी ही सफाई से कत्ल के सबूत मिटाने के लिए तीनों की लाशें घर में गड्ढा खोदकर दफना दीं।

घर में लाशें दफन करने के बाद कातिल उसी घर में रहता था वहीं सोता था और वहीं खाता पीता था। तिहरे कत्ल की ये कहानी जब सामने आई तो पूरा शहर सन्न रह गया। दरअसल नवंबर महीने के आखिर में कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी कि विंध्यवासिनी कॉलोनी में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य कहीं गायब हो गए हैं। तीन लोगों में एक महिला व उसके 7 और 4 साल बेटे भी गायब हैं।

पुलिस की जांच में हर बार शक महिला के पति पर ही जा रहा था। लिहाजा पुलिस ने सोनू तलवड़े नाम के शख्स से सख्ती से पूछताछ की तो वीभत्स, डरावने और रोंगटे खड़े करने वाले सामूहिक हत्याकांड का खुलासा हुआ। सोनू तलवड़े ने पुलिस को बताया कि वो रेलवे में गैंगमैन है। आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसने ही अपनी दूसरी पत्नी निशा तलवड़े, अपने सात साल के बेटे और 4 साल की मासूम बेटी की हत्या की है।

हत्या के बाद सोनू ने तीनों के शव को घर में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया है। इस खुलासे के बाद पुलिस ने सोनू के घर में खुदाई करने का फैसला किया। रविवार शाम करीब 6 बजे एसपी अभिषेक तिवारी अपनी चीम समेत मय पुलिस बल, एफएसएल, फोरेसिंक एक्सपर्ट आदि विंध्यवासिनी कॉलोनी के उसी घर में पंहुच गए।

यहां सोनू के मकान में खुदाई शुरू की गई। थोड़ी देर की खुदाई के बाद जमीन के नीचे से एक नहीं तीन लाशें निकलीं। इनमें से एक शव इसकी दूसरी पत्नी निशा तल्वाड़े, 4 साल के मासूम बच्चे और 7 साल की नन्हीं सी बच्ची का था। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि घर के तीनों सदस्यों की हत्या सोनू ने करीब 2 महीने पहले की थी। सोनू ने निशा से दूसरी शादी की थी।

दोनों मे अक्सर पारिवारिक विवाद रहा करता था। एक रोज विवाद इतना बढ़ा कि सोनू ने पहले पत्नी की हत्या की और बाद में दोनों बच्चों को काट डाला। तीन कत्ल करने के बाद सोनू ने अपने साथी बंटी कैथवार की मदद से घर में गड्ढा खोदा और तीनों के शवों को दबा दिया। हैरानी की बात ये है कि आरोपी इसी घर में रहकर खाना, पीना सब कर रहा था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter