+

Murder : हॉरर मूवी देख बना खतरनाक, शादी को लेकर हुआ विवाद तो मां का ही मर्डर कर दिया

भोपाल से इज़हार हसन खान की रिपोर्ट

Crime News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक सनकी बेटे ने शादी की बात पर अपनी बुजुर्ग मां की क्रिकेट के बैट और डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. लड़का काम-धंधा नहीं करता था और ज्यादातर मोबाइल पर हॉरर मूवीज़ देखता था. उसे उसकी मां में डायन दिखने लगी थी. अपनी मां से बार-बार शादी कराने का बोलता था. जब एक दिन मां ने उससे कहा कि तुम किसी काम के नहीं हो, कुछ काम धंधा करो. तुमसे कौन शादी करेगा तो इस पर बेटा गुस्सा हो गया और मां की पीट पीट कर हत्या कर दी. घटना के समय मां और बेटा घर पर अकेले थे. मामला दबाने के लिए सबसे बोला कि मां छत से गिरी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे ने मां को मार डाला

Crime news in hindi : ये सनसनीखेज घटना कोहेफिजा थाना इलाके के खानूगांव की है. जिस 67 साल की बुजुर्ग विधवा महिला की हत्या हुई उनका नाम असमा फारुख था. वो एक रिटायर्ड टीचर थीं. वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहती थी. उनके बड़े बेटे का नाम अताउल्लाह है और छोटे बेटे का नाम अब्दुल असद फरहान(32) है. मंगलवार को बड़ा बेटा अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल गया था. घर में मां और उसका छोटा भाई था. रात को जब बड़ा भाई घर लौटा तो मां को खून से लथपथ पाया. छोटे भाई से पूछने पर भाई ने बताया कि मां छत से गिर गई है.

बड़ा बेटा मां को अस्पताल लेकर पहुंचा,जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. रात होने के कारण मंगलवार यानी 8 नवंबर को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. बुधवार सुबह 9 नवंबर को पोस्टमॉर्टम हुआ. जिसके बाद खुलासा हुआ कि महिला की हत्या की गई है. पुलिस ने दोनों बेटों से पूछताछ की जिसके बाद पुलिस को छोटे बेटे पर शक हुआ.

आरोपी बेटा

शादी को लेकर हुई बहस तो मां को मार डाला

पहले तो आरोपी पुलिस से झूठ बोलकर बचने की कोशिश करता रहा लेकिन जब पुलिस ने उससे काफी सवाल किए तो आरोपी ने अपना अपराध कुबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह हॉरर फिल्में (Horror Films) देखता था और अपनी मां को डायन समझने लगा था. शादी को लेकर आए दिन उसकी मां से लड़ाई होती रहती थी. मां उससे कहती थी कि तू कुछ काम धाम तो करता नहीं है तुझसे कौन शादी करेगा.इसी बात को लेकर 8 नवंबर को दोनों में बहस हो गई थी. तभी गुस्से में बेटे ने अपनी मां पर क्रिकेट बैट और प्लास्टिक के डंडे से ताबड़तोड़ कई वार किए. वहीं बड़े भाई के आने के बाद उसने बड़े भाई को बताया कि मा छत से गिर गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter