+

MEERUT CRIME NEWS: 12 साल का बेटा हाथ जोड़कर बोला-पापा मम्मी को छोड़ दो लेकिन बीवी को घसीट कर कमरे में ले गया पति और...

MEERUT MURDER: बच्चे को मां ने मारा फिर मां ने ही पिता को ज़ोरदार तमाचा जड़ा. वो भी अपने ही बेटे के सामने. घर पर हुआ ये मामूली सा झगड़ा आज सुर्खियों में है आख़िर बात है ही ऐसी क्योंकि जुर्म की दस्तक इस बच्चे के गाल पर पड़े एक थप्पड़ से शुरू हुई और पूरे नेशनल मीडिया में छा गई.

तस्वीरें भयावह इसलिए हम आपको दिखा नहीं सकते लेकिन. मासूम की बातों से आंदाज़ा लगाना मुशिकल नहीं की वो ख़ौफ़नाक मंज़र कैसा रहा होगा. इसलिए इसके तह तक जाना ज़रूरी था. हमने जब पड़ताल की तो एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई. एक लव मैरिज में ऐसा क्या हुआ की उसका अंत हथौड़े से करना पड़ा. अब लोहे के वार से ख़त्म हुई इस कहानी की शुरूआत 2009 में हुई थी.

मेरठ के रहने वाले 40 साल के देवेंद्र की शादी 2009 में सरकारी प्राइमरी स्कूल की टीचर प्रतिमा से हुई. इन दोनों ने लव मैरिज की थी. देवेंद्र के पिता वक़ील थे और देवेंद्र ख़ुद एक सेल्स मैन था. लेकिन फिर भी प्रतिमा से उसकी नज़दीकियां बढ़ी और प्यार का रंग शादी के लाल जोड़े तक पहुंच गया. घर अच्छा था तो सब बढ़िया चल रहा था,दोनों की नौकरी से घर पर पैसों की कमी कभी भी महसूस नहीं हुई. लेकिन फिर आई कोरोना की एक काली आंधी जिसमें सेल्स का काम करने वाले देवेंद्र की नौकरी चली गई.

लेकिन सरकारी नौकरी करने वाली बीवी का स्कूल बंद होने के बावजूद अकाउंट में 82 हज़ार रुपए सैलरी टाइम टू टाइम आ जाया करती और घर के मर्द और पति देवेंद्र नौकरी और पैसों के लिए अक्सर बीवी के सामने हाथ फैलाते. बीवी की नौकरी से वो ख़ुश भी था और नहीं भी. देवेंद्र अक्सर कहता - मुझे क्या करना, जिसकी पत्नी की 82 हजार रुपए की सैलरी हो उसका पति क्या नौकरी करेगा. लेकिन फिर एक रोज़ प्रतिमा ने कुछ ऐसा किया कि उससे बदला लेने के लिए पति ने उठाया एक ख़ौफ़नाक कदम.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter