+

Maharashtra Crime: करंट लगने से चार की मौत, पुणे में दर्दनाक हादसा

Pune Crime News: पुणे जिले के भोर तहसील के निगड़े गाँव में एक दुःखद घटना सामने आई है। यहां बिजली का करंट (electrocution) लगने से चार लोगों की मौत (Death) हो गई। घटना तब हुई जब नदी के तल से पानी निकालने के लिए बिजली की मोटर लगाई जा रही थी।

चश्मदीदों के मुताबिक मोटर लगाने के दौरान ही अचानक करंट आना शुरू हो गया और करंट लगने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में  पिता पुत्र समेत अन्य दो लोग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा आज सुबह करीब 11:30 बजे हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारों मृतक भोर तालुका के निगड़े गांव के रहने वाले हैं। चारों मृतकों की पहचान 45 साल के विठ्ठल सुदाम मालुसरे, 26 साल के सनी विठ्ठल मालुसरे, 36 साल के अमोल चंद्रकांत मालुसरे और 55 साल के आनंद ज्ञानेश्वर जाधव के तौर पर हुई है। निगड़े गांव में सनी व विठ्ठल मालुसरे पिता पुत्र हैं। इसी गांव के अमोल मालुसरे व आनंद जाधव की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और चारों शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter