+

'बेवफाई नहीं करने का'बोलने वाला सनकी आशिक पकड़ा गया, गला काटकर पोस्ट किया था वीडियो

Madhya Murder Case: जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) ने मेखला रिसोर्ट (Mekhla Resort) हत्याकांड मामले में आरोपी को पुलिस ने राजस्थान पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को 4000 किलोमीटर पीछा करने के बाद शिल्पा झारिया (Shilpa Jharia's murder) की हत्या कर वीडियो बनाने वाले आरोपी अभिजीत पाटीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का असली नाम हेमंत भदाणे नासिक महाराष्ट्र निवासी है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मृतिका की मोबाइल, एटीएम कार्ड, चैन, नाक की बाली जब्त किया है.

Shilpa Jharia's murder: मृतिका शिल्पा झारिया के एटीएम कार्ड से 1 लाख 52 हजार 450 रुपए आरोपी ने अलग-अलग शहरों में निकाले थे. जिसे जबलपुर पुलिस ने जब्त किया है. जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है और इतना शातिर था कि हर शहर में 5 घंटे में अपनी लोकेशन बदल लेता था. आरोपी हरियाणा के रेवाड़ी से हिमाचल प्रदेश चंडीगढ़ दिल्ली के रास्ते राजस्थान से अजमेर पहुंचा.

राजस्थान पुलिस की ली मदद
पुलिस ने साइबर सेल की माध्यम से पहुंचने में हर संभव प्रयास किया. शातिर आरोपी लगातार अपना स्थान बदल रहा था. पिछले 10 दिनों से लगभग 4000 किलोमीटर एक राज्य से दूसरे राज्य भागकर प्रतिदिन मृतिका के एटीएम से 20 हजार निकालता था.

आरोपी का साइबर सेल के माध्यम से जबलपुर पुलिस लगातार पीछा कर रही थी. जब अजमेर से एटीएम से 20 हजार निकले जाने की जानकारी पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा को मिली. जिसके बाद जबलपुर एसपी ने अजमेर के पुलिस अधीक्षक चुनाराम तथा नगर पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला के राजस्थान कैडर के आईपीएस अधिकारी सुमित मेहरा से तत्काल संपर्क कर आरोपी के संबंध में जानकारी दी गई.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter