+

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के मर्डर के बाद फ्लैट पर आने वाली लड़की की पहचान हुई

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में एक अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अपने महरौली वाले फ्लैट पर लेकर आया था. दिल्ली पुलिस ने उस लड़की से भी पूछताछ कर ली है. 

आफताब उस लड़की से श्रद्धा के मर्डर के बाद डेटिंग एप बम्बल के जरिए मिला था. मोबाइल एप के जरिए संपर्क में आई उस लड़की को भी उसने अपने महरौली स्थित फ्लैट पर बुलाया था. ये लड़की जब फ्लैट पर आई थी तो आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़े करके फ्रिज में रखे हुए था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर उससे पूछताछ भी कर ली है. श्रद्धा के मर्डर के बाद फ्लैट पर आई ये लड़की पेशे से साइकॉलोजिस्ट है.  

उधर आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट सोमवार को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में कराया जा सकता है. आफताब की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है. इसलिए दिल्ली पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करेगी और अदालत से उसकी कस्टडी बढ़ाने की मांग करेगी. अधिकारियों की मानें तो आफताब के नार्को टेस्ट के समय FSL की टीम मौजूद रहेगी. आज आफताब का मेडिकल टेस्ट हुआ और उसके फिट होने की रिपोर्ट भी आई है.

पॉलीग्राफ टेस्ट का पहला चरण हो चुका है. इसमें आरोपी से केस से जुड़े 15 से 18 सवाल पूछे गए थे. अब रोहिणी स्थिति फोरेंसिक लैब में उन सवालों को पूछा जाएगा, जिनके आफताब ने अब तक ठीक से जवाब नहीं दिए. पॉलीग्राफ टेस्ट से जुड़े जानकार बताते हैं कि अगर वह सवालों के गलत जवाब देगा तो मशीन उसका झूठ पकड़ लेगी. उसके बाद उससे काउंटर सवाल पूछे जाएंगे. 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter