+

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत की हुई प्लास्टिक सर्जरी, सामने आई MRI रिपोर्ट

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम प्लेयर (Indian Cricket Team Player) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भेहद ही भयानक एक्सीडेंट हुआ. जिसके बाद उनका देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. यहां उनकी कई जांच भी की गई. पंत को सबसे ज्यादा चोटें सिर और पैर में आई हैं. जिस वजह से उनके ब्रेन और स्पाइन का MRI स्कैन किया गया है. इसकी रिपोर्ट भी आ चुकी हैं. ऋषभ पंत की रिपोर्ट नॉर्मल आई है, मतलब उन्हें कोई गहरी चोट नहीं आई है.

डॉक्टर्स ने कहा घुटने का भी होगा स्कैन

डॉक्टर्स के मुताबिक ऋषभ पंत की कई और जांच होनी बाकी है. उनके टखने और घुटने का भी MRI स्कैन किया जाएगा. अभी फिलहाल के लिए ये स्कैन टाल दिया गया है क्योंकि ऋषभ पंत को अभी काफी दर्द और सूजन है. ऋषभ पंत अपने होम टाउन जा रहे थे. सुबह के वक्त वो कार खुद चला कर ले जा रहे थे. पंत ने बताया कि उन्हें एक झपकी आई थी जिसके बाद ये दुर्घटना हुई. गाड़ी में भीषण आग भी लगी थी. पूरे हादसे में पंत बाल-बाल बचे.

रुड़की के पास क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट

एक्सीडेंट के बाद आई कई चोटें

कार खुद चलाकर ला रहे थे ऋषभ पंत , सुबह का वक्त था जब उनकी गांड़ी बेकाबू हुई और एक डिवाइडर से जा टकराई. CCTV के मुताबिक कार काफी स्पीड़ में थी जिसे काबू कर पाना मुश्किल रहा होगा. ऋषभ पंत के चेहरे पर चोट आई है, कई कटे घाव भी है. इन्हें ठीक कराने के लिए पंत ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. ऋषभ पंत को दाएं पैर के घुटने में लिगामेंट की समस्या हो सकती है. फिलहाल डॉक्टरेस का कहना है कि पंत की हालत पहले से बहतर है और वो ठीक महसूस कर रहे हैं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter