+

Crime News: पति ने शराब के नशे में पहले झगड़ा किया, फिर लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को मारी गोली

 indore Crime News: इंदौर में पति ने लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी. पुलिस के अनुसार घटना कनाडिया थाना क्षेत्र के झलारिया गांव की है. पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी पर फायर कर दिया. महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

कनाड़िया थाना क्षेत्र के झालरिया गांव में रहने वाले विनोद दुबे नाम के शख्स ने अपनी ही पत्नी बबली पर लाइसेंसी तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पुलिस के पहुंचने पर घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी पति विनोद को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है. लाइसेंसी बंदूक पुलिस ने बरामद नहीं की है, वही शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी जगदीश झामारे ने बताया पुलिस ने बताया कि विनोद सिक्यूरिटी गार्ड है और उसे नशा करने की लत है. अक्सर घरवालों से विवाद करता रहता था. कुछ समय पहले विवाद के बाद घर छोड़कर खुड़ैल रहने के लिए चला गया था.

 वह बुधवार दोपहर करीब पौने 12 बजे घर आया था. इस समय भी वह नशे में ही था. उसकी बेटी मीनू भी घर आई हुई थी. विनोद ने पत्नी बबली को कहा कि वह फिर से घर लौटना चाहता था. तो बबली ने नशा करने के बाद विवाद करने की बात करते हुए घर इनकार कर दिया. इस पर विनोद को गुस्सा आ गया और उसने बबली पर गोली चला दी. यह गोली बबली की जांघ में लग लई.

उसके बंदूक के लाइसेंस की जांच की जा रही है महिला घायल है उसका इलाज चल रहा है उसके पैर में गोली लगी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter