+

Haryana Crime: बेटे को शराब पिलाने से मना किया तो पड़ोसी ने पीट-पीट कर मार डाला!

Haryana Murder News: फरीदाबाद में एक पिता (Father) ने बेटे (Son) को शराब (Liquor) पिलाने से मना किया तो पड़ोसी (Neighbor) ने पिता को ही पीट-पीट (Beaten) कर मार डाला। मृतक की पहचान कॉलोनी निवासी पप्पू सिंह(49) के रूप में हुई है। ये घटना सेक्टर सात के इंद्रा कॉलोनी की है। यहां रहने वाला एक पड़ोसी पप्पू सिंह के बेटे को अक्सर शराब पिलाया करता था।

पप्पू सिंह ने बेटे को शराब पिलाने से पड़ोसी को मना किया तो पड़ोसी अपने साथियों के साथ पप्पू सिंह पर टूट पड़ा और उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने पप्पू को ईंट से कुचल कर मार डाला। पुलिस ने हत्यारोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस घटना में शामिल सूरज, सुनील, बंटी, गोलू और भल्ला की तलाश कर रही है। शिकायत के मुताबिक मृतक पप्पू सिंह की वाईएमसीए चौक पर चाय की दुकान है। आरोपी फिरोज उसके नाबालिग बेटे को शराब पिलाता था। जिसका पप्पू ने एतराज किया था।

आरोप है कि इसी बात से नाराज पड़ोसी फिरोज, उसके साथी सूरज, सुनील, बंटी, भल्ला, गोलू ने मिलकर उस पर हमला कर दिया और सिर में ईंट मार कर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने बताया कि पड़ोसी बेटे को दारू पिलाने के लिए लेकर गए थे जब मेरे पति ने इसका विरोध किया तो उन्होने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

शोर शराबे में अचानक एक युवक ने ईट उठाई और पति के सिर पर मार दिया जिसके बाद मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने पप्पू सिंह के बेटे विष्णु के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस टीम बनाई गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकियों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter