+

Rohtak Murder : पत्नी और दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या, बेड पर मिलीं लाशें, वजह ये है

रोहतक से सुरेंद्र सिंह की रिपोर्ट

Haryana Rohtak Crime news : हरियाणा के रोहतक में एक शख्स ने घरेलू विवाद में 3 लोगों का मर्डर (Triple Murder) कर दिया. पेशे से आढ़ती ने अपनी बीवी और दो बेटियों की हत्या की है. तीनों की गला दबाकर हत्या हुई है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी शख्स रोहतक के कनालौर अनाज मंडी में आढ़ती है, इसका नाम देवेंद्र है. वो बुटाना का रहने वाला है. मरने वालों की पहचान 34 साल की रिम्पी, 8 साल की अवनि और 7 साल की अवंतिका के रूप में हुई है. रिम्पी महिला आरोपी देवेंद्र की पत्नी थी. जबकि अवनि और अवंतिका दोनों बेटी थीं. आरोपी देवेंद्र कई सालों से कलानौर अनाज मंडी में आढ़ती का काम करता है.

अनाज मंडी में दुकान-31 में ही वह परिवार के साथ किराए पर रह रहा था अवनि दूसरी क्लसा में जबकि अवंतिका पहली क्लास में पढ़ती थी. मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति देवेंद्र पर हत्याएं करने का आरोप लगाया है. उनका कहना वह हमेशा रिम्पी से लड़ाई झगड़ा करता था. कई बार दोनों को समझाने का प्रयास किया गया था. लेकिन विवाद बढ़ता ही गया.

Crime News : रोहतक में पत्नी और दो बेटियों की हत्या

पुलिस कंट्रोल रूम में मिली थी मर्डर की सूचना

Crime News : कलानौर थाना प्रभारी ने बताया कि 7 नवंबर की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कलानौर अनाज मंडी में एक महिला और दो बच्चियों को हत्या की हुई है. इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. मां और दोनों बेटियों के शव भी बेड पर पड़े थे. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच से लगता है कि इनकी हत्या गला दबाकर हुई है.

हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्याओं का सही कारण पता चल सकेगा. पुलिस ने फिलहाल  आरोपी देवेंद्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही साफ होगा कि देवेंद्र ने किस वजह से और कैसे तीनों कत्ल किए. शुरुआती तौर पर उसने शराब के नशे में हत्या करने की बात बताई है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter