+

Pune Murder : सोने का खजाना मिला है, गहने बनवाऊंगा; ये कहकर प्रेमिका को जंगल लाया और 35 बार चाकू से मार किया मर्डर

Pune Crime News : दो साल के प्रेम प्रसंग (Love Affair) के बाद एक प्रेमिका की खौफनाक तरीके से हत्या (Girlfriend Murder) कर दी गई. प्रेमिका शादीशुदा थी. उसके 3 बच्चे भी हैं. लेकिन वो महिला अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर थी. बस इसी बात को लेकर उसके प्रेमी ने उस पर चाकू से 35 वार किए. इसके बाद उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया. हत्या की साजिश को भी बेहद ही खतरनाक तरीके से अंजाम दिया गया. इसके लिए आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बताया था कि उसे जंगल में सेने का खजाना मिला है. उसी से प्रेमिका के लिए कीमती गहने बनवाने का लालच देकर दूर ले गया और फिर मर्डर कर दिया था.

पुणे में हुआ मर्डर, प्रेमिका और उसका दोस्त गिरफ्तार

Murder in Love Affair : ये घटना पुणे की है. आरोपी प्रेमी जयराम है. इस क्राइम में उसका दोस्त सूरज गोलू घाटे भी शामिल था. सूरज बीड का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मरने वाली महिला का नाम रुपांजलि संभाजी जाधव था. ये 12 दिसंबर 2022 को ही घर से गायब हो गई थी. उसकी लाश 25 दिसंबर को टिटवाला के गोवेली जंगल एरिया में मिली थी. शरीर पर चाकू के दर्जनों निशान मिले थे. पोस्टमॉर्टम के दौरान पता चला कि उसके शरीर पर 35 वार किए गए थे.

महिला के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से मिला सुराग

मरने वाली महिला के पास मिले एक कागज से उसके नाम का पता चला. इसके बाद पुलिस ने रूपांजलि के इंस्टाग्राम की जांच की गई. उसके प्रोफाइल के जरिए उसके पहचानवाले लोगों से संपर्क कर रूपांजलि के परिवार तक पुलिस पहुंची थी. इंस्टाग्राम से ही पता चला कि जयराम नामक युवक उसका करीबी दोस्त है. बाद में दोनों के प्रेम प्रसंग की भी जानकारी मिल गई थी.

इसके बाद पता चला कि 12 दिसंबर को ही रूपांजलि घर से निकली थी और उसी दिन हत्या कर दी गई. इसके बाद 25 दिसंबर को गोवेली के जंगल में उसकी लाश मिली थी. पुलिस ने बताया कि महिला का आरोपी जयराम से पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रूपांजलि अपने पति और तीन बच्चों के साथ पुणे में रहती थी. आरोपी भी पुणे में रहता था, इसलिए दोनों की जान-पहचान हो गई. उसके बाद आरोपी जयराम और महिला में करीबी प्रेम प्रसंग चल रहा था.

बताया गया कि पिछले कुछ महीनों से रूपांजलि अपने प्रेमी जयराम से शादी करने की मांग कर रही थी. अब शादीशुदा और तीन बच्चों की मां से आरोपी प्रेमी शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए उसने अपने दोस्त सूरज के साथ मिलकर पुणे में प्रेमिका की हत्या की साजिश रची. इसके लिए उसने उल्हासनगर से दो चाकू भी खरीदे.

अब हत्या करने के लिए प्रेमिका को घर से काफी दूर ले जाने के लिए उसने एक नाटक रचा. प्रेमिका को बताया कि कुछ साल पहले मुझे जंगल में सोना मिला था. उस सोने से काफी महंगे गहने बन जाएंगे. इसलिए तुम मेरे साथ चलो, मैं तुम्हारे लिए गहने खरीद कर देता हूं. आरोपी प्रेमी की साजिश के तहत मृतक प्रेमिका को पुणे से कल्याण ग्रामीण जंगल में लाया और उसके बाद दोनों आरोपियों ने उसकी 35 बार धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद रूपांजलि के शव को कल्याण तालुका के गोवली जंगल में फेंक दिया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter