+

Delhi Gym Owner Murder: जिम मालिक की हत्या, ऑफिस में घुसकर मारी गोली

Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. ईस्ट दिल्ली (East Delhi) में स्थित एनर्जी जिम (Energie Gym) के मालिक महेंद्र अग्रवाल (Mahendra Agarwal) की गोली मारक हत्या कर दी. जिम के मालिक महेंद्र अग्रवाल के ऑफिस में घुसकर तीन लोगों ने उसे गोली मारी. जानकारी के मुताबिक गोली चलाई गई जिसमें से एक गोली महेंद्र अग्रवाल के सिर पर लगी. महेंद्र अग्रवाल अपनी जिम के ऑफिस में कुछ काम कर रहे थे. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अचानक तीन बदमाश आए और 30 दिसंबर की रात आठ बजे उन पर महेंद्र पर गोली चला दी.

महेंद्र थे कई बिजनेस के मालिक

महेंद्र अग्रवाल कई जिम के मालिक थे. इसी के साथ महेंद्र जिम से जुड़े सामानों का बिजनेस भी करते थे. महेंद्र को जिस जिम में मारा गया वो जिम दिल्ली के प्रीत विहार के विकास मार्ग पर स्थित है. प्रीत विहार की इस जिम में तीन बदमाशों ने मिलकर महेंद्र के उपर गोली चलाई और उसकी हत्या करदी.

CCTV Footage

CCTV की जांच की जा रही है

महेंद्र अग्रवाल की हत्या के बाद पुलिस जिम पहुंची. इस पूरे मामले में ईस्ट दिल्ली के प्रीत विहार थाने की टीम और स्पेशल स्टाफ जांच कर रही है. दिल्ली क्राइम ब्रांच भी इसकी जांच में जुटी हुई है. जिम में जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस के मुताबिक आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं. मृतक महेंद्र के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter