+

Delhi Crime: रिटायर्ड लेफ्टिनेंट की पत्नी का मर्डर, कान काटकर कुंडल ले गए लुटेरे

Delhi Murder Crime News: दिल्ली के लाजपत नगर (Lajpat Nagar) में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस को शुरुआती जांच में शक है कि लूट के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है. मृतक की उम्र 75 साल है. महिला का नाम कुलवंत कौर सेठी है. घटना मंगलवार शाम की है.

मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के पॉश लाजपत नगर- 4 इलाके का है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब सवा पांच बजे लाजपत नगर- 4 स्थित अमर कॉलोनी में फ्लैट की पहली मंजिल में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल आई.

तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और उसी मकान की दूसरी मंजिल के निवासी अमरजीत (मृतक की देवरानी) से पूछताछ की. मृतक महिला की देवरानी ने बताया कि उनकी जेठानी कुलवंत कौर पत्नी रिटायर लेफ्टिनेंट 75 वर्षीय सुरिंदर सिंह पहली मंजिल पर अकेला रहती थीं.

आज जब नौकरानी समीना घर के काम के लिए आई तो कुलवंत कौर घर में फर्श पर बेहोश पड़ी मिली. उन्होंने तुरंत इस बारे में अमरजीत कौर को सूचित किया और कुलवंत कौर को इलाज के लिए नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गेट का ताला टूटा नहीं होने के कारण पुलिस घर में मित्रवत प्रवेश कर रही है. मृतक महिला की तीन विवाहित बेटियां हैं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter