+

Delhi Crime: रील बनाने के लिए चाहिए था मोबाइल तो उसने काट दिया महिला का गला और फिर...

Delhi News: 100 सीसीटीवी कैमरों और जूते के LOGO की मदद से कुछ इस तरह पकड़ा गया मोबाइल लुटेरा

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी स्नैचर (Snatcher) को पकड़ा है जिसे वीडियो (Video) और रील (Reel) बनाने के लिए एक मोबाईल (Mobile) फोन चाहिए था। अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार था और फिर उसने एक मोबाइल के लिए राह चलती महिला के गले (Neck) पर चाकू (Knife) से वार कर दिया और महिला का गला कट (Slit) गया।

वारदात 1 जून की है। एक जून को रजनी नाम की एक महिला रात में लगभग साढ़े आठ बजे साकेत इलाके में पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी पीछे से एक लड़का आया और उसने महिला के गले पर चाकू से वार किए और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गया। तभी एक स्कूटी सवार ने घायल महिला को देखा जिसने तुरंत महिला को पास के अस्पताल पहुँचाया।

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया और जांच को स्पेशल स्टॉफ को दे दिया गया। पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी के फुटेज की जांच की तो पीड़ित महिला के पीछे एक लड़का मुह पर मास्क लगाकर चलता हुआ नजर आया। फुटेज में आरोपी का चेहरा तो नही दिख रहा था लेकिन उसके जूते पर बना लोगो नज़र आ रहा था। जिसके बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि इसे सेल्फी लेने का और रील बनाने का शौक था और फोन खो गया था जिसके बाद उसने लूटने की साजिश रची थी। पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो पता लगा कि वो सिर्फ 15 साल का है। पूछताछ में उसने ये बात कबूल की कि उसका मोबाइल कुछ दिन पहले खो गया था और उसी के बाद उसने मोबाइल छीनने की साजिश रची थी। आरोपी को पुलिस ने उसके जूते के लोगो से पकड़ा था।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter