+

Crime News: अधिक किराए के लालच में ड्राइवर ने उसके ही साथी ड्राइवर की गला रेत कर हत्या कर दी

Crime News: अधिक किराए के लालच में ड्राइवर ने उसके ही साथी ड्राइवर की गला रेत कर हत्या कर दी

Crime News: भदोही जिले में एक ड्राइवर की उसके ही साथी ड्राइवर ने गला रेत कर हत्या कर दी और उसके शव को खेत में फेंक दिया. आरोपित किराए के मामले को लेकर अपने साथी से ईर्ष्या करता था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है. मृतक ड्राइवर 5 जनवरी से लापता था, आरोपी उसे भाड़े का झांसा देकर अपने साथ ले गया था और रास्ते में गला दबा कर उसकी जान ले ली.

यह मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र का है. जहां के रहने वाले रमेश चंद्र ने अपनी पत्नी को बताया कि वह अपने परिचित के साथ उसे वहां किराए पर लेकर जा रहा है. इसके बाद रमेश लापता हो गया. परिजनों ने इसकी शिकायत गोपीगंज थाने में दर्ज करायी. मामले की जांच के दौरान पुलिस ने रमेश के साथी चालक अजय कुमार यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर रमेश का शव को बरामद किया.

पुलिस ने कहा कि रमेश और अजय दोनों माल वाहक के चालक हैं और एक-दूसरे को जानते हैं. किराए को लेकर इन दोनों के बीच विवाद होता रहता था. कभी-कभी रमेश अपनी गाड़ी अजय से कम किराए पर ले जाता था, जिससे अजय रमेश से ईर्ष्या करता था और इसीलिए किराए का लालच देकर अजय रमेश को अपने साथ ले गया और बर्तन से रमेश का रेत कर उसकी हत्या कर दी और लाश को कुएँ में छोड़ गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, राजेश भारती ने पिछली 5 तारीख को उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह अपने परिचित के साथ किराए पर मिर्जापुर जा रहा था. इसके बाद 7 तारीख को परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने पड़ताल की. जिस व्यक्ति पर शक हुआ उसका नाम अजय यादव है और वह भी एक पेशे से ड्राइवर है. वह उसे किराए का झांसा देकर अपने साथ ले गया था. दोनों एक-दूसरे को जानते भी थे. दोनों के बीच किराए को लेकर विवाद होता रहता था। कई बार ऐसी स्थिति जब उसे पता चला कि वह किराया तय किया, रमेश ने उससे कम किराए पर गाड़ी ली, जिससे उसे जलन हुई. इसी ईर्ष्या के चलते उसने हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है। के बारे में बता रहा है पीड़िता को वारणा इलाके में छोड़ गया सी. जिसे बरामद करने के लिए पुलिस उसे साथ ले गई. आरोपियों ने मृतक की मटके से गला दबा कर हत्या कर दी. या था और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter