+

Chhattisgarh Crime News : शादी से लौट रही कार कुएं में गिरी, 4 लोगों की मौत

Chhattisgarh Crime news : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि कांकेर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल वारफेयर कॉलेज के पास कार के कुएं में गिरने से उसमें सवार चारों लोगों की मौत हो गई।

सुंदरराज ने बताया​ कि मृतकों की पहचान ओडिशा निवासी तपन सरकार (57), रीता सरकार (50) तथा छत्तीसगढ़ के कोंडागांव निवासी विश्वजीत अधिकारी (42) एवं हजारी लाल डाली (67) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये चारों लोग शनिवार को एक विवाह समारोह में शामिल होने कांकेर गए थे।

उन्होंने आशंका जताई कि चालक ने समारोह से लौटते समय कार पर से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे एक चौड़े एवं गहरे कुएं में गिर गई, जिसके कारण उसमें सवार चारों लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार सवार यात्री जब अपने घर नहीं पहुंचे, तो उनके परिजनों ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस दल ने उनकी तलाश शुरू की।

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर उनका पता लगाया और कुएं से शव बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के​ लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter