+

Chhattisgarh Crime : सनकी आशिक को छात्रा का पीछा करने से रोका तो प्रिंसिपल का किया मर्डर

Chhattisgarh Crime News : सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल एक सनकी आशिक को छात्रा के आसपास आने से रोक दिया तो उनकी हत्या कर दी गई. स्कूल प्रिंसिपल पर आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया. जिससे प्रिंसिपल बुरी तरह लहूलुहान हो गए. किसी तरह खून से लथपथ हालत में वो अपने घर पहुंचे. उनकी पत्नी ने लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये सनसनीखेज मर्डर की घटना बिलासपुर के तारबहार क्षेत्र की है. जिस प्रिंसिपल की हत्या हुई उनका नाम प्रदीप श्रीवास्तव उर्फ दीपक था. उम्र करीब 52 साल थी. वो पत्नी अनीता के साथ रहते थे. वर्तमान में पचपेड़ी के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल थे. ये घटना 15 दिसंबर की रात की है. वो किसी काम से घर से बाहर गए थे. रात करीब 11 बजे दरवाजा खुलवाया था. पत्नी जैसे ही बाहर निकलीं तो देखा प्रदीप जमीन पर गिरे हुए थे. उनके सिर से खून निकल रहा था. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां मौत हो गई. इस दौरान प्रिंसिपल ने कातिल का नाम पुलिस को बता दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उस आरोपी को दबोच लिया.

पकड़ा गया आरोपी उपेंद्र कौशिक है. उसने बताया कि वो एक लड़की के चक्कर में अक्सर स्कूल के आसपास घूमता रहता था. उस लड़की को देखते ही उसका पीछा करता था. इसे स्कूल प्रिंसिपल ने देख लिया था. उसी समय से वो उसे स्कूल के आसपास पहुंचने पर टोक देते थे. उसे स्कूल के आसपास घूमने से मना करते थे. इसके अलावा कई बार फटकार भी लगा चुके थे. इसलिए उसने प्रिंसिपल की हत्या की साजिश रच डाली. 15 दिसंबर की रात प्रिंसिपल को देखते ही उन पर हमला कर दिया था.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter